Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने कराया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख इन सेलेब्स ने दिया रिएक्शन

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा(malaika arora) हमेशा अपने लुक और हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। उनकी इस खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। अक्सर उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया(Social media) पर भी काफी एक्टिव रहती है। वो अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए शेयर करती रहती है।

वहीं एक बार फिर उन्होंने अपनी हॉट तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर कराए गए फोटोशूट(Photoshoot) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनकी सेक्सी लुक नजर आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर ये काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें कि फोटोशूट के दौरान मलाइका गोल्डन थाई स्लिट गाउन पहने हुए नजर आ रही है। वहीं उसके साथ उन्होंने हाई हिल्स पहने हुए है। उन्होंने यह फोटोशूट एमटीवी के शो ‘सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ सीजन 2 के लिए कराया है। इस शो में मलाइका बतौर जज नजर आएंगी। इसी के प्रमोशन के लिए उन्होंने ये फोटोशूट कराया है।

वहीं मलाइका की इन स्टनिंग तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई सितारों ने कमेंट किया है। फराह खान(Farah khan) पिक पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘फैब पिक।‘  वहीं अनन्या पांडे(Ananya pandey) की मां भावना पांडे(Bhavana pandey) ने भी कमेंट बॉक्स में फायर और हार्ट का इमोटिकॉन पोस्ट किया।

मलाइका की इन तस्वीरों पर फैंस के भी जबरदस्त रिएक्शन आए रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘जल जाए तेरे दीवाने’, एक अन्य ने लिखा- ‘यू आर सो हॉट।‘ बता दें कि इंस्टाग्राम पर मलाइका की 1.30 करोड़ से ज्यादा फैन फॉलोविंग हैं।