Breaking News

ममता के बाद शुभेंदु भी पहुंचे उसी मतदान केंद्र, कहा- हार के डर से दीदी कर रही ड्रामा

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Election) के दूसरे चरण के मतदान के दौरान नंदीग्राम में दिनभर से सियासी महासंग्राम ठना हुआ है. राज्य की मुख्यमंत्री और टीएमसी की सुप्रीमो ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के बायल के बूथ नंबर सात पर पहुंचीं और लगभग दो घंटे तक बूथ के अंदर रहीं. उसके बाद उन्होंने चुनाव आयोग पर साइलेंट होने का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव आयोग केंद्रीय गृह मंत्री के निर्देश पर काम कर रहा है. उन्होंने पक्षपात करने का आरोप लगाया.

ममता पर भड़के शुभेंदु

वहीं दूसरी ओर नंदीग्राम के जिस सात नंबर मतदान केंद्र (Bengal Election) पर ममता बनर्जी दो घंटे तक बैठी रही थीं, वहां उनके जाने के बाद अब बीजेपी उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी भी पहुंचे. ममता के ही पूर्व सिपहसलार अधिकारी ने यहां पहुंच कर कहा कि शिकायत दर्ज कराने का अधिकार ममता को है, लेकिन जिस तरह से वह एक मतदान केंद्र के अंदर धरना देकर बैठी रही वह सही नहीं है. ऐसा नहीं होना चाहिए.

ममता हार के डर से कर रही हैं ड्रामा

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी जानती हैं कि वह हार (Bengal Election) चुकी हैं यहां उनका कोई जनसमर्थन बाकी नहीं है तो बौखलाहट में उल जुलूल बयानबाजी कर रही हैं. वह दिन भर घर में में थीं, लेकिन वह बाहर निकली, तो मीडिया का ध्यान आकर्षित करने के लिए केवल ड्रामा कर रही हैं. नंदीग्राम में अच्छा मतदान हुआ है और वह जीत रहे हैं.

दो घंटे तक बंद रहा मतदान

शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता बनर्जी दो घंटे तक बूथ (Bengal Election) के अंदर थीं. इससे मतदान बंद था. इस कारण लोग लाइन में खड़े थे. सीएम के कारण वे मतदान नहीं कर पाएं. गौरतलब है कि इसके पहले शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि ममता बनर्जी को जय श्री राम से डर लगता है और इसीलिए बौखलाई हुई हैं.