Breaking News

मध्यप्रदेश में अपराधी बेखौफ, पन्‍ना में युवती के आंखों में डाला एसिड

मध्यप्रदेश के पन्ना में अपराधी बेखौफ हैं. आलम ये है कि वे सरेआम किशोरियों को इसका निशाना बना रहे हैं. कुछ ऐसा ही मामला पवई थाना क्षेत्र के बराहो गांव में देखने को मिला. वैसे तो मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में महिला विरोधी अपराध (crime against women) का ये जघन्य मामला है. लेकिन पन्ना (Panna) में दो युवकों ने एक युवती की आंख (girl’s eye) में कुछ ज्वलनशील पदार्थ (acid attack) डाल दिया जिससे उसकी दोनों आंखें जल गयीं. युवती को अस्पताल में भर्ती (girl admitted to hospital) कराया गया है. इस घटना का पता चलते ही हड़कंप मच गया. अफसरों ने अस्पताल पहुंचकर युवती से मुलाकात की और उसके इलाज के बारे में डॉक्टरों से बात की.

एसपी और कलेक्टर ने पीड़ित का हाल जाना
जानकारी लगने के बाद पन्ना जिला चिकित्सालय के वार्ड में भर्ती इस पीड़ित युवती से एसपी और कलेक्टर मिलने पहुंचे और कार्रवाई का भरोसा दिलाया. 2 दिन बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पन्ना आना है इसलिए प्रशासन ने कुछ ज्यादा ही संजीदगी दिखाई.

पीड़ित का बयान
घायल युवती का कहना है कि गांव के ही दो लोग बुरी नीयत से उसे पकड़ कर ले गए थे. दोनों ने पहले बदसलूकी की और फिर उसके साथ छेड़खानी करने लगे. जब उसने विरोध किया तो उसकी आंखों में एसिड डाल दिया. लड़की के मुताबिक उसके भाई के साथ भी मारपीट की गई है. घायल लड़की को इलाज के लिए चित्रकूट आई सेंटर भेजा जा रहा. घटना के बाद से पन्ना जिले में हड़कंप मच गया है.

पुलिस ने शुरू की जांच
लड़की की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामला एकतरफा प्रेम में नाकाम होने का है या छेड़खानी या कोई और कारण है. पुलिस हर ऐंगल का पता लगा रही है.