Breaking News

मंदिर गई पत्नी, घर में पति ने दो बेटों संग लगाई फांसी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

महाराष्ट्र के नासिक जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. एक ही परिवार के तीन सदस्यों ने रविवार (29 जनवरी) को आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करने वालों में से एक की उम्र 55 वर्ष साथ ही उसके दो बेटों ने भी फांसी लगाकर जान दी है. यह घटना रविवार दोपहर 1 से 3.30 बजे के बीच सतपुर के राधा कृष्ण नगर इलाके की है.

पुलिस ने कहा कि मृतक लोगों के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है. इस नोट में उन्होंने एक साहूकार द्वारा प्रताड़ित किए जाने के कारण अपनी जीवन लीला समाप्त करने की वजह बताई है. मृतकों की पहचान दीपक सुपदु शिरोड (55), प्रसाद (25) और राकेश (23) के रूप में हुई है.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सतपुर थाने के इंचार्ज सतीश घोटेकर ने कहा कि पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में है. मृतक द्वारा छोड़े गए सुसाइड नोट में कहा गया है कि वे एक साहूकार के उत्पीड़न से बचने के लिए अपना जीवन समाप्त की है. जिससे उन्होंने कुछ पैसे लिए थे.

पत्नी छोटे बेटे के साथ गई थी मंदिर
पुलिस ने कहा कि मृत पुरुषों के शवों को सबसे पहले उनके पड़ोस में रहने वाले एक रिश्तेदार ने देखा था. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई. दीपक शिरोड की पत्नी अपने सबसे छोटे बेटे 19 वर्षीय हर्षल के साथ मंदिर गई थी. तभी तीनों ने अपने घर के तीन अलग-अलग कमरों में फांसी लगाकर जान दे दी.

पुलिस ने कहा कि शिरोड परिवार मूल रूप से मालेगांव के पास उमराने का रहने वाला है और वे नासिक में बस गए थे. शिरोड फल विक्रेता था और सतपुर इलाके में उसका ठेला था. पुलिस ने कहा कि वे मामले के बारे में और जानकारी हासिल कर रहे हैं.