Breaking News

भोजपुरी स्टार निरहुआ बोले-2022 में योगी 2027 में फिर योगी जी, चुनाव जीतने के बाद आजमगढ़ नहीं गए अखिलेश

उत्तर प्रदेश में चुनाव (UP Elections-2022) जारी है और 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा  के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ने वाले भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Yadav Nirhua) ने कहा कि राज्य में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है और 2022 में योगी आदित्यनाथ राज्य के सीएम बनेंगे और उसके बाद 2027 में भी योगी जी राज्य के सीएम बननेंगे. उन्होंने कहा कि एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव जीतने के बाद फिर वहां नहीं गए.

असल में उत्तर प्रदेश की चुनावी सरगर्मियों के बीच मुम्बई से पहुंचे बीजेपी नेता व भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव “निरहुआ” ने कहा कि जब भी चुनाव होते हैं सिर्फ बयानबाजी शुरू होती है. लेकिन जमीन सच्चाई कुछ और होती है. चुनाव में धरातल पर किए कार्य अहमियत रखते हैं. उन्होंने कहा कि राज्य की जनता सीएम योगी के काम से जनता बहुत खुश है और इसलिए राज्य की जनता सीएम योगी को फिर से राज्य का सीएम चुनेगी. निरहुआ ने मुख्यमंत्री द्वारा किये कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि राज्य में सीएम योगी ने लॉ एंड ऑर्डर सुधारा है और राज्य में क्राइम खत्म हो गया इससे जनता खुश है. इसलिए राज्य की जनता एक बार फिर सीएम योगी को राज्य के सीएम की कुर्सी पर देखना चाहती है.

अपर्णा पर बोले निरहुआ

दो दिन पहले ही समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. इस पर निरहुआ ने कहा कि चुनाव में बीजेपी का पलड़ा भारी रहेगा और बीजेपी सरकार ने अच्छा काम किया है. इसलिए राज्य की जनता काम देखकर ही फैसला लेगी. वहीं अखिलेश यादव के बयानों पर निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव जी की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी है. वह राज्य में बुरी तरह से हार रहे हैं और घबराए हुए है. इसलिए उल्टे सीधे बयान दे रहे है.

2022 में योगी और 2027 में फिर योगी

यूपी चुनाव के लिए निरहुआ ने नया गाना बनाया है और उन्होंने कहा कि 2022 में राज्य में सीएम योगी आ रहे हैं और उसके बाद 2027 में भी योगी आदित्यनाथ सीएम बनेंगे. निरहुआ ने कहा जब योगी आदित्यनाथ की बात आती है तो जात, धर्म, बिरादरी सब पीछे छूट जाती है. उन्होंने कहा कि कि चंद्रशेखर रावण के चुनाव लड़ने से सीएम योगी की सीट पर कुछ भी असर नहीं होगा.

चुनाव जीतने के बाद कभी आजमगढ़ नहीं गए अखिलेश

निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव को आजमगढ़ से चुनाव लड़ना चाहिए. लेकिन जब से वह सांसद बने है वह कभी आज़मगढ़ नहीं गए, वहां के लिए कुछ नहीं किया. कोरोना काल में वह कभी अपनी लोगों से मिलने के लिए वहां नहीं गए. उन्होंने सांसद बनकर कुछ नहीं किया तो विधायक बनकर क्या करेंगे. निरहुआ ने कहा कि अब राज्य में 99 फीसदी भोजपुरी फिल्मों की शूटिंग हो रही है और पहले लोग यहां आने से डरते थे और अब यूपी के हर जिले में शूटिंग हो रही हैं.