Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने दिया बड़ा बयान, कहा ‘मुझे बदनाम कर रहे हैं खेसारी’

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी गजब की केमिस्ट्री से तहलका मचाने वाली जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ( Kajal Raghwani ) के बीच अब दरार पड़ती नजर आ रही है. एक इंटरव्यू में दिए बयान से खड़े हुए बवाल के बाद से लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. इसी बीच भोजपुरी एक्ट्रेस काजल ने खेसारी पर एक बड़ा आरोप लगाया है. उनका कहना है कि खेसारी उनकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

काजल राघवानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि खेसारी लाल यादव मुझे बदनाम कर रहें हैं. वह मुझे सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं. मैं भी इंटरव्यू देती हूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं बोला कि मुझे किसी ने धोखा दिया है. मुझे लाइव आकर रोने की आदत भी नहीं है.

उन्होंने यह भी कहा, मैं अगर ये बात कहूं कि खेसारी ने मुझे धोखा दिया है तो बहुत कुछ बातें बननी शुरू हो जाएंगी. खेसारी मेरी छवी को गलत तरीके से पेश कर रहें हैं, जो कि मैं हूं ही नहीं. इंटरव्यू में काजल ने खेसारी पर एक और बड़ा आरोप लगाया कि उन्हें उनके गुजराती होने की वजह से टारगेट किया जा रहा है. उनका कहना है, मैं गुजराती हूं, शायद इसी वजह से मुझे टारगेट किया जा रहा है, लेकिन इंसानियत मुझमें भी हैं. मेरे लिए मेने संस्कार और मेरा काम सबसे ज्यादा जरुरी है. हमें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने के लिए काम करना है.

खेसारी को क्रेडिट न देने पर मचा बवाल
बता दें कि दोनों की दोस्ती में ये खटास काजल के एक बयान के बाद पड़ी. दरअसल काजल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि आज वो जिस मुकाम पर है वो उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है. इसमें खेसारी लाल यादव या किसी दूसरे कलाकार का कोई हाथ नहीं है. हालांकि उन्होंने बात को कवर अप करते हुए यह भी कहा कि उन्हें किसी भी कलाकार के साथ काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. काजल के इस बयान के बाद से ही खेसारी लाल यादव के फैंस काजल से नाराज हो गए हैं. वो उनके खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं.