Breaking News

‘भूल भूलैया 2’ के प्रमोशन के बीच कियारा को याद आए सुशांत सिंह, हुईं इमोशनल

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने साल 2016 में आई फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म में वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushat Singh Rajput) के अपॉजिट थीं. कियारा इन दिनों फिल्म भूल भूलैया 2 के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में वह लीड रोल निभा रहे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के अपॉजिट हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत के साथ काम करने के पलों को याद किया. उन्होंने बताया कि वह बैक स्टेज डांसर से एक सक्सेसफुल एक्टर बने की जर्नी के बारे में बात करते थे.

कियारा आडवाणी (Kiara Sushant Film) ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से जुड़ी एक वाकये का जिक्र किया. उन्होंने बताया औरंगाबाद में शूटिंग के दौरान लंबी बातें कीं. कियारा ने खुलासा किया कि कैसे सुशांत ने उन्हें अपनी जर्नी के बारे में बताया. उन्होंने कहा,“हमने औरंगाबाद में शूटिंग शुरू की, और हमने रात 8 बजे पैकअप किया होगा. हमारी सुबह 4 बजे की फ्लाइट थी. और हमने फैसला किया, चलो इसे ऑल-नाइटर कहते हैं.”

कियारा आडवाणी ने आगे कहा, “तभी मुझे सुशांत के साथ समय बिताने का मौका मिला और हम बातें करने लगे. उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में मुझसे शेयर किया कि ‘एमएस धोनी’ उन्हें कैसे मिली, उनकी लाइफ कैसी रही, प्रीति जिंटा के पीछे एक बैकअप डांसर होने, एक इंजीनियर के छात्र होने से लेकर उनके पढ़ने के शौक तक सब बातें हुईं. उनके पास बहुत मोटी-मोटी किताबें थीं.”

काम के प्रति पैसनेट थे सुशांत
कियारा आडवाणी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए बताया कि उन्होंने सुशांत से कहा था कि उनपर बायोपिक बनेगी. उन्होंने कहा, “कोई किसी दिन तुम्हारी बायोपिक बनाएगा क्योंकि तुम्हारी लाइफ बहुत ही इंटरेस्टिंग है.” उन्होंने बताया कि सुशांत का जीवन मस्ती से भरा था और वह अपने काम को लेकर बहुती पैसेनेट थे.

सुशांत ने की थी धोनी पर खूब रिसर्चः कियारा
कियारा आडवाणी ने आगे कहा,“सुशांत के पास एक बुकलेट थी जिसमें धोनी से पूछे गए सवाल और उनके जवाब भी थे. उन्होंने धोनी के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में काफी रिसर्च किया था.” साल 2016 में रिलीज हुई, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. सुशांत और कियारा के अलावा, इसमें दिशा पाटनी और अनुपम खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे. सुशांत ने फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का स्क्रीन अवार्ड भी जीता और उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड के लिए भी नॉमिनेट किया गया था.