Breaking News

भीड़ में खींचा गया दीपिका पादुकोण का बैग, बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

आप आए दिन अख़बारों या न्यूज़ चैनल पर या अपने आस पड़ोस में चोरी की घटनाओं के बारे में सुनते ही होंगे। शायद अब ये लोगों के लिए आम भी हो गई हैं। लेकिन कभी आपने ये सोचा है कि अगर किसी बॉलीवुड स्टार्स के साथ ऐसी घटना घटी हो तो आप क्या सोचेंगे इस बारे में। सीधी सी बात है आप हैरान हो जाएंगे। बैग स्नैचिंग और चोरी की घटनाओं से आम इंसान तो दूर अब बॉलीवुड स्टार्स भी सुरक्षित नहीं हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी एक ऐसी ही घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच चुकी हैं।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भीड़ में बैग स्नैचिंग की वारदात हुई। किसी ने भीड़ में दीपिका का बैग खींचने का प्रयास किया। अभिनेत्री ने भी अपना बैग खींच लिया। इस बीच-बचाव में अभिनेत्री के साथ मौजूद गार्ड्स ने किसी तरह से दीपिका का बैग बचा लिया। इस वारदात के बाद दीपिका पादुकोण काफी परेशान होती दिखाई दी।

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर इस वारदात का वीडियो साझा किया गया है। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कि दीपिका (Deepika Padukone) भीड़ के बीच नजर आ रही हैं। लोग उनके साथ तस्वीर लेने के लिए बेचैन दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच किसी व्यक्ति ने दीपिका का बैग खींचने की कोशिश की। भीड़ अधिक होने के कारण दीपिका को निकलने की भी जगह नहीं मिल पा रही थी। इस वारदात से दीपिका बेहद परेशान हो गईं। दीपिका ने तुरंत ही गाड़ी की तरफ रुख किया और अपना बैग चेक किया।

इस चोरी की वारदात से सभी परेशान हो गए। इस वीडियो पर काफी प्रतिक्रिया भी आ रही हैं। लोग हैरान है कि ऐसा कैसे हो गया, वो भी एक फेमस कलाकार के साथ। साथ ही कुछ लोगों ने कमेंट कर दीपिका (Deepika Padukone) का हाल जानना चाहते हैं। साथ ही कुछ लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाएं हैं।

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक फोटोशूट के लिए यहां आई थीं। कहा जा रहा इस दौरान रणवीर सिंह भी उनके साथ ही थे। दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपिका इस दौरान ब्लैक रग्ड जीन्स के साथ डाई स्टाइल शर्ट में नजर आईं।