Breaking News

भाजपा विधायक पर अफसर पत्नी को पीटने का आरोप…पुलिस से मांगी सुरक्षा

हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कुल्लू में हुए थप्पड़कांड के बाद अब धर्मशाला में पार्टी की किरकिरी हुई है. मामला भाजपा विधायक से जुड़ा है. भाजपा के धर्मशाला से विधायक विशाल नहेरिया पर उनकी एचएएस अफसर पत्नी ने मारपटी के आरोप लगाए हैं. विधायक विशाल नेहरिया के खिलाफ उनकी एचएएस पत्नी ने मारपीट के आरोप लगाकर पुलिस से सुरक्षा भी मांगी है.

जानकारी के अनुसार, विधायक विशाल नेहरिया की पत्नी ओशीन शर्मा ने मारपीट को लेकर एक वीडियो भी बनाया है, जिसमें वह मारपीट से कथित जख्म भी दिखा रही हैं. इसके अलावा उन्‍होंने विधायक पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

दो माह पहले हुई थी शादी

विधायक विशाल नेहरिया और उनकी पत्नी ओशीन शर्मा की शादी दो माह पहले 26 अप्रैल को हुई थी. शादी से पहले ओशीन शर्मा नगरोटा सुरिया ब्लॉक में बीडीओ के पद पर रह चुकी है. वर्तमान में ओशिन शर्मा धर्मशाला में बतौर एचएएस पद पर सेवाएं दे रही हैं. विशाल नहेरियां 2019 के उपचुनाव में पहली बार विधायक बनकर विधानसभा पहुंचे हैं. वह छात्र राजनीति के बाद सियासत के अगले दौर में पहुंचे हैं. हालांकि, अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं.

क्या कहती है पुलिस

पुलिस को दी शिकायत में ओशिन शर्मा ने आरोप लगाया है कि उनके पति राजनीतिक रूप से प्रभावशाली है इसलिए उनको अपनी सुरक्षा का खतरा है. उन्होंने शिकायत पत्र में पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने विधायक विशाल नेहरिया की पत्नी ओशिन शर्मा की ओर से उनके पति के खिलाफ शिकायत मिलने की पुष्टि की है. एसपी ने कहा कि विधायक विशाल नेहरिया की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मारपीट की शिकायत की है। पत्नी ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.