Breaking News

भाजपा विधायक आज तक बाहरी क्षेत्र के लोगों के विकास में लगे रहे : नवप्रभात

कांग्रेस के जन संवाद कार्यक्रम के तहत पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस प्रत्याशी नवप्रभात ने फतेहपुर और हरबर्टपुर में जनता से संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कहा वर्तमान विधायक ने पांच साल तक जुमलेबाजी की है। कहा कि उत्तराखंड में पहला विधायक ऐसा निर्वाचित हुआ जो पांच साल तक दूसरी विधानसभा की जनता का दरबार लगाता रहे।

रविवार को पूर्व मंत्री ने कहा कि भाजपा विधायक आज तक बाहरी क्षेत्र के लोगों के विकास में लगे रहे। आरोप लगाया कि विकासनगर विधान सभा के युवाओं को जो रोजगार मिलना चाहिए था वो रोजगार दूसरे क्षेत्र के लोगों को दिया गया। विधायक निधि से जो काम कराए जाते हैं उनमें भी दूसरे क्षेत्र के लोगों के हित देखे गए।

कहा कि विकासनगर से विधायक निर्वाचित होने के बावजूद पांच साल तक दूसरी विधानसभा का प्रतिनिधित्व किया गया। विकासनगर विधान सभा में जो कार्य भाजपा विधायक अपनी उपलब्धि बता रहे हैं, वे सभी कार्य कांग्रेस शासनकाल में स्वीकृत हो चुके थे।

उन्होंने कहा कि राजनैतिक लाभ लेने के लिए विधायक ने जनता को विकास कार्यों से वंचित रखा। जबकि दूसरे क्षेत्र की जनता को कैसे फायदा पहुंचे, इस बारे में पांच साल तक सोचते रहे। पूर्व मंत्री ने कहा कि इन पांच साल में विकासनगर के युवाओं का हक छीना गया है।

जो रोजगार विकासनगर के युवाओं को मिलना चाहिए था, वो दूसरी विधानसभा के लोगों को दिया गया। यह सब एक साजिश के तहत किया गया। उन्होंने जनता से कहा कि विधायक अपने क्षेत्र की जनता के बारे में सोचता है, लेकिन उत्तराखंड में पहला विधायक ऐसा निर्वाचित हुआ जो पांच साल तक दूसरी विधान सभा के लोगों के लिए जनता दरबार लगाते रहे और अपनी विधानसभा की जनता की उपेक्षा करते रहे।