Breaking News

भाजपा ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह और विधायक उमेश शर्मा काऊ ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के पांच जवानों की हत्यारे पाकिस्तान के जनरल कमर जावेद बाजवा को हरीश रावत अपना पंजाबी भाई बता रहे हैं। यही कारण है कि उन्होंने पाकिस्तान द्वारा कराई गई उत्तराखंड के जवानों की हत्या की निंदा नहीं की।

पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के पंजाब प्रभारी हरीश रावत के कुछ दिनों पहले किए गए ट्वीट से पैदा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसमें उन्होंने पाकिस्तान के जनरल बाजवा को पंजाबी भाई की संज्ञा दी थी। इस पर लगातार उन्हें निशाने पर लिया जा रहा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरपी सिंह के साथ ही विधायक उमेश शर्मा काऊ ने भी ट््वीट कर हरीश रावत पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके इस पाकिस्तान प्रेम को उत्तराखंड की जनता माफ नहीं करेगी।

भारत-पाक टी-20 मैच पर हरीश रावत ने उठाए सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भारत व पाकिस्तान के बीच टी-20 क्रिकेट मैच पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के आतंकवाद को प्रश्रय देना बंद करने तक उसके साथ किसी भी तरह संबंध, खेल व सांस्कृतिक संबंध नहीं रखे जा सकते। उन्होंने कहा कि एक ओर हमारे बेटे व भाइयों के शव आ रहे हैं, दूसरी ओर हमारे बेटे- भाई पाकिस्तान के साथ टी-20 मैच खेले, यह विरोधाभास है। यह कैसी खेल भावना है।