Breaking News

भाजपा झूठों की पार्टी है : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को झूठे लोगों की पार्टी करार दिया और दूसरे चरण के मतदान में उसकी हार की भविष्यवाणी की।शनिवार शाम बदायूं में एक चुनावी रैली में सपा प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा के छोटे नेता छोटे झूठ बोल रहे हैं, बड़े नेता बड़े झूठ बोल रहे हैं और उनके शीर्ष नेता सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 10 फरवरी को 58 सीटों पर पहले चरण के मतदान के बाद, लोगों ने भाजपा को हराने का मन बना लिया है और हमें परिणाम जानने के लिए 10 मार्च तक इंतजार करने की जरूरत नहीं है।राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए अखिलेश ने कहा कि पहले चरण के मतदान प्रतिशत ने भगवा पार्टी के खिलाफ हवा की दिशा बदल दी है।

उन्होंने कहा कि विपक्षी सपा-रालोद गठबंधन सत्ता में आ रहा है और बदायूं, संभल और मुरादाबाद में दूसरे चरण के चुनाव में भाजपा का सफाया होने जा रहा है।उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गर्मी निकालना वाली टिप्पणी का जिक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि पहले दौर के चुनाव के बाद बीजेपी शांत हो गई है।

उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पर भी हमला करते हुए कहा कि सपा भाजपा को हराने के लिए काम कर रही है, लेकिन एक पार्टी का इरादा सपा को रोकने का है। सभी समाजवादी और अम्बेडकरवादियों से उत्तर प्रदेश में बदलाव लाने और देश के संविधान की रक्षा करने के लिए हाथ मिलाने का आग्रह किया।

राज्य विधानसभा के लिए दूसरे चरण का मतदान सोमवार को होना है, जिसमें सहारनपुर, बिजनौर, अमरोहा, संभल, मुरादाबाद, रामपुर, बरेली, बदायूं और शाहजहांपुर के नौ जिलों के 55 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होगा।