Breaking News

भाई का अपहरण कर महिला संग खींची अश्लील तस्वीरें, मांगी 70 लाख की फिरौती

जोधपुर से अपहरण(kidnapping) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां बनाड थाना पुलिस ने हनीट्रैप के लिए अपहरण व फिरौती के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. थानाधिकारी ने बताया कि बाडमेर के धोरीमन्ना निवासी हरिराम विश्नोई(hariram vishnoi) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसके बेटे श्रवण(shrawan) का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया है.

आरोपियों ने श्रवण को छोड़ने के लिए 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी. रिपोर्ट में बताया कि एक महिला के साथ उसकी आपत्तिजनक फोटो वीडियो वायरल करके दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी भी दे रही है. बनाड़ पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मुखिया पाबूराम विश्नोई(paburam vishnoi), श्रवण के रिश्ते में भाई लगता है.

श्रवण एम्स जोधपुर में वार्ड बॉय की नौकरी करता है. 3 अक्टूबर को शिकारगढ़ स्थित मिनी मार्केट के पास पाबूराम ने उसे अपने कमरे पर बुलाया था, यहां एक लड़की भी थी, श्रवण के कमरे पर पहुंचने पर उसे लोगों ने पकड़ लिया, इस दौरान पाबूराम के साथ विकास जाट, पूनाराम विश्नोई, विनीत मेघवाल व सहदेव भी थे.

सभी लोगों ने श्रवण के साथ मारपीट की और कमरे में मौजूद लड़की के साथ अश्लील फोटो लिए. इसके बाद आरोपियों ने श्रवण के पिता को फोन करके 70 लाख रुपए की फिरौती मांगी. श्रवण के पिता की धोरीमन्ना में होटल व्यवसायी है. फोन आने के बाद उसके पिता हीराराम विश्नोई जोधपुर आए और पुलिस में रिपोर्ट दी.

इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की लोकेशन के आधार पर तलाश शुरू कर दी. जिसका पता आरोपियों को लग गया, इस पर आरोपी बार-बार जगह बदलते रहे. बुधवार रात को आरोपी श्रवण को लेकर रेलवे स्टेशन के पास होटल में चले गए पुलिस लोकेशन के आधार पर होटलों की तलाशी लेने लगी तो आरोपी उसे लेकर बाहर आ गए.

इस बीच पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपियों को पकड़ लिया. साथ ही श्रवण को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया. थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि मामले में दो और आरोपी हैं, जिनकी तलाश जारी है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.