Breaking News

ब्लैक ड्रेस पहनकर इतराईं जान्ह्वी कपूर , दिए ऐसे कातिलाना पोज

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर जाह्ववी अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. जाह्ववी का अंदाज हर किसी को उनका कायल बना देता है.

Janhvi Kapoor rocks the gym look in black shorts; see pics - OrissaPOST

जाह्ववी को देखकर उनके फैंस कभी उन्हें विश्व सुंदरी बताते हैं तो कभी उनकी मां श्रीदेवी को याद करते हैं. जाह्ववी में अपनी मां की झलक साफ देखने को मिलती है. वैसे तो जाह्ववी हमेशा ही इंटरनेट पर छाई रहती हैं लेकिन हाल ही में जिन फोटोज को जाह्ववी ने शेयर किया है उन्हें देखकर तो फैंस भी खुद पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे.

Janhvi Kapoor Latest Look 2019 Black Dress (1) | Hinglish News

हाल ही जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ब्लैक कलर की हाई थाई स्लिट ड्रेस पहनकर फोटोशूट (Photoshoot) कराया है.jhanvi kapoor hot photosइस ड्रेस में ऊपर की तरफ सिल्वर वर्क किया गया है. जो जाह्ववी की खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. इस ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक वाकई बहुत खूबसूरत लग रहा है. जाह्ववी का ये अंदाज लोगों का दिल लूट रहा है और एक यूजर ने तो हद पार करते हुए कमेंट में ये तक कह दिया कि, ‘ऐसे बम गिराना गैरकानूनी होना चाहिए’.

Janhvi Kapoor Her Perfect Figure In Black Transparent Dress - ट्रांसपेरेंट  ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया हॉटनेस का तड़का, तस्वीर हुई वायरल | Patrika News

जाह्ववी कपूर (Jhanvi Kapoor) के फैशन की तुलना अगर बाकी अभिनेत्रियों से की जाए तो सबसे हटकर अंदाज जाह्ववी का होता है. शायद इसी कारण वह सारी लाइमलाइट अकेले ही लूट ले जाती हैं. दरअसल, जाह्ववी ने इस ड्रेस को फिल्म ‘रूही’ के प्रमोशन के पहना है.jhanvi kapoorजो फैंस को काफी पसंद आ रही है और फैंस जमकर जाह्ववी कपूर की खूबसूती की तारीफ कर रहे हैं. वैसे जाह्ववी पिछले कुछ दिनों से लगातार एक्टिव हैं और अपनी हॉट तस्वीरों से इंटरनेट पर हलचल बढ़ा रही हैं. जान्हवी को हाल ही में प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस में स्पॉट किया गया था.jhanvi kapoor instagramजिसमें उनका लुक काफी सिंपल था, इसके बावजूद जाह्ववी ने हर किसी का दिल जीत लिया. जाह्ववी की ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई.

वेस्टर्न लुक में दिखा जाह्नवी का ग्लैमरस अंदाज, Viral हुईं तस्वीरें -  Entertainment AajTak