Breaking News

बॉलीवुड के वो सितारे जो शराब से रहते हैं कोसो दूर

बीते दिनों बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बीते 2 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स को एनसीबी ने अपने सवालों के घेरे में लिया था. इसको देखकर बोला जा सकता है कि बॉलीवुड में बहुत ज्यादा नशा होता है. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिनके पास किसी भी चीज की कमी नहीं है. फिर भी वह शराब या किसी तरीके के नशे में लिप्त नहीं है.

ये रहे वो स्टार्स जो हैं नशे से दूर

अमिताभ बच्चन – सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने बहुत सी ऐसी फिल्म की जिसमें वह शराबी का रोल किए हैं,amitabh.jpgलेकिन शायद आपको इस बात की जानकारी नहीं होगी कि अमिताभ ने आज तक शराब को हाथ भी नहीं लगाया है. वो शराब से इतनी नफरत है कि वह अब तक शराब की दूरी बना रखे हैं.

अभिषेक बच्चन – अपने पिता की तरह अभिषेक भी नशे से काफी दूर रहते हैं, वह किसी भी ऐसी पार्टी का हिस्सा नहींabhishek.jpgबनते हैं, जिसमें नशा हो. अभिषेक का कहना है कि अच्छी डाइट से ही हम स्वस्थ रह सकते हैं अगर हमें नशे की आदत पड़ गई तो जिंदगी खराब हो जाएगी.

अक्षय कुमार- कॉमेडी और एक्शन के जाने-माने अभिनेता खिलाड़ी अक्षय कुमार किसी तरह का नशा नहीं करते हैं.akshay_1.jpgहमेशा वो नशे से दूर रहते हैं. अक्षय कभी नाइट पार्टियों में शामिल भी नहीं होते हैं. वो जल्दी सोते हैं और उनको जल्दी उठने की आदत है. वह अपनी जिंदगी में इसी को आदर्श मानते हैं.

सोनू सूद- रियल लाइफ में सोनू किसी तरीके का नशा नहीं करते हैं. उन्होंने वास्तव में शराब को हाथ नहीं लगाया,sonu.jpgलेकिन उन्होंने कई फिल्मों में नशे में एक्टिंग की है. सोनू सूद अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छे इंसान है. इसका कई बार जीता जागता उदाहरण हम देख चुके हैं. उन्हें लोग काफी पसंद करते हैं.

जॉन अब्राहम- जॉन अब्राहम हैंडसम हंक अभिनेता माने जाते हैं. उनकी बॉडी को हर कोई पसंद करता है .jhon.jpgउनके फिटनेस का अलग ही लेवल है और इसकी बड़ी वजह है कि वह हमेशा नशे से दूर रहते हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा – सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाए हुए हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही मेंsid.jpgखुलासा किया था कि वह चाय पीना पसंद नहीं करते हैं, इसके बाद लोगों ने उनको और भी अधिक पसंद करना शुरु कर दिया.

शिल्पा शेट्टी – शिल्पा शेट्टी भी किसी भी तरीके का नशा नहीं करती हैं. वह शराब को हाथ नहीं लगाती है.shilpa.jpgकेवल इतना ही नहीं वो अपने जीवन में काफी सरल है. ब्यूटी और सेहत को लेकर भी वो काफी सक्रिय रहती हैं.

परनीति चोपड़ा- परनीति चोपड़ा भी नशे से दूर रहती हैं. उनका कहना है कि ऐसी किसी पार्टी में नहीं जाना चाहिए जहांpari.jpgपर शराब या किसी तरीके का नशा होता है. ऐसी पार्टी से हमेशा बचकर रहना चाहिए जो हमारी जिंदगी को सफल बना सकते हैं.