Breaking News

बेटे संग बैसाखी के सहारे चलते दिखे संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी फिल्मों की शूटिंग से ब्रेक इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। उनकी पत्नी मान्यता दत्त(maanyata dutt) सोशल मीडिया(social media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में मान्यता दत्त ने संजय दत्त और अपने बेटे शहरान(shahran) का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम(Instagram) स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो में संजय दत्त और उनके बेटे दोनों बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं.जिसे देखकर संजय दत्त के फैंस परेशान हो गए. उन्हें एक्टर की चिंता होने लगी.

दरअसल, मान्यता दत्त (Maanyata Dutt) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा, “पिता और बेटा ठीक होने की राह पर हैं.” वीडियो में आप देख सकते हैं कि संजय दत्त कैसे बेटे शहरान के कंधे पर हाथ रखकर बैसाखी के सहारे चल रहे हैं, वहीं उनके बेटे भी पापा का सहारा लेते हुए चल रहे हैं। वीडियो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं हर कोई ये जानना चाहता है कि संजय दत्त को हुआ क्या है और ये चोट उनकों कैसे लगी.

बता दें कि बैडमिंटन खेलते वक्त संजय दत्त की एड़ी में चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें चलने में दिक्कत हो रही हैं। वीडियो में ब्लू और रेड दिल वाले स्टीकर भी ऊपर की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं हाल ही में शहरान को भी चोट लगी थी और पिछले हफ्ते उनका प्लास्टर हटा दिया गया था। इस दौरान शहरान ने सफेद शॉर्ट्स और काले सैंडल के साथ पीले रंग की टी-शर्ट पहनी है। वहीं अब दोनों ठीक हो रहे हैं।

बात करें संजय के वर्कफ्रंट की तो हाल ही में वो फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आए है। इस फिल्म में उन्होंने रणछोड़दास पगी की शानदार भूमिका निभाई। वहीं इसके अलावा संजय के पास इस साल दो बड़ी फिल्में ‘केजीएफ चैप्टर 2’ और ‘शमशेरा’ है. जो जल्द रिलीज हो सकती हैं। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में संजय विलेन ‘अधीरा’ का किरदार निभा रहे हैं। संजय के अलावा फिल्म में साउथ के सुपरस्टार यश और बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लीड किरदार निभा रही हैं। वहीं करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शमशेरा’ में संजय रणबीर कपूर, वाणी कपूर के साथ नजर आएंगे।