Breaking News

बेटे ने निर्मम तरीके से की मां की हत्या, शरीर से निकाला दिल, किडनी और आंत

महाराष्ट्र (Maharashtra) में निर्मम तरीके से अपनी मां की हत्या करने वाले कलयुगी बेटे को आखिरकार कोर्ट ने मौत की सजा सुना दी। बेटे ने अपनी मां (Mother) की हत्या करने के बाद उसके अंगों को खाने की कोशिश की थी। जिसके बाद पुलिस(Police) ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर किया था। वहीं अब कोर्ट के फैसला सुनाते हुए आरोपी को मौत की सजा दी है।

बेटे ने की मां की हत्या

वहीं लोक अभियोजक विवेक शुक्ला(Vivek shukla) ने बताया कि यह घटना 28 अगस्त 2017 को कोल्हापुर(Kolhapur) शहर के मकड़वाला वसाहाट में हुई थी। उन्होंने कहा, आरोपी ‘सुनील कुचिकोरवी (35) (Sunil Kuchikorvi) शराब का आदी था। घटना वाले दिन उसने अपनी मां से शराब खरीदने के लिए कुछ पैसे मांगे थे। जब मां ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसने धारदार हथियार से निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी।

शरीर से निकाले कई अंग 

बता दें कि आरोपी बेटे ने अपनी 62 वर्षीय मां की हत्या करने के बाद (Murder) उसके शरीर के दाहिने हिस्से को चाकू से चीर दिया। इसके बाद अपनी मां के दिल, किडनी, आंत और अन्य अंगों को निकाल कर किचन के प्लेटफॉर्म पर रख दिया। उन्हें सुनील कुचिकोरवी के नरभक्षण कृत्य होने का संदेह था। इसकी वजह ये थी कि जब उसे पकड़ा गया था तो उसकी मां के अंग रसोई में नमक, तेल और मिर्च पाउडर लगे हुए पाए गए थे। वहीं आरोपी का मुंह खून से सना हुआ था।

4 साल से चल रहा था केस 

करीब 4 साल से यह मुकदमा कोल्हापुर (Kolhapur) की लोकल कोर्ट(Court) में चल रहा था। जिला एवं सत्र न्यायाधीश महेश जाधव ने गुरुवार को इस केस पर फैसला सुनाते हुए इसे दुर्लभतम मामला बताया। इसके साथ ही उन्होंने आरोपी सुनील कुचिकोरवी (Sunil Kuchikorvi) को हत्या के जुर्म में मौत की सजा सुनाई है।