Breaking News

बेटे ने करवाई मां की शादी, सबके सामने दूल्हे अंकल से की मम्मी को KISS करने की अपील

इस बात में तो कोई शक नहीं है कि इंसान को बदलते समय के साथ खुद को भी बदलते रहना चाहिए और अपग्रेड रहना चाहिए. बहुत से ऐसे बदलाव हैं, जिनकी झलक सोशल मीडिया (Social Media) पर लोगो को देखने को मिलती रहती है. इंस्टाग्राम पर इस समय एक शादी का वीडियो वायरल (Viral Wedding Video) हो रहा है , जो एक ऐसी कहानी को दर्शा रहा है, जिसे देख कर सभी लोग इमोशनल (Emotional Video) हो गये हैं.

बेटे ने कराई मां की शादी

दूसरी शादी करना अब समाज में कोई टैबू (Taboo) नहीं रह गया है. दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो तलाक (Divorce) या पार्टनर के निधन के बाद किसी और से शादी कर अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर जाते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक वेडिंग वीडियो (Wedding Video) जमकर वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें (Bride Groom Video) एक बच्चा अपनी मां की दूसरी शादी (Second Marriage) कराते हुए दिखाई दे रहा है.

मम्मी पापा को सबके सामने करवाया किस

क्रिश्चियन वेडिंग (Christian Wedding) तो सभी ने देखी होगी . सब ये बात जानते होंगे कि उसके रीति-रिवाजों में जब शादी पूरी होती है, तो दुल्हा दुल्हन एक दूसरे को किस करते हैं. इस वीडियो में दुल्हन व्हाइट गाउन (Bridal Outfit) में और दूल्हा पैंट सूट में नजर आ रहा है. दुल्हन के बेटे ने ब्लैक Tuxedo कैरी किया है. वीडियो (Kid Video) में बच्चा चर्च के फादर के जैसे ही माइक पर सबको शादी संपन्न होने की खुशखबरी (Good News) दे रहा है. फिर वह अंकल यानी दूल्हे को अपनी मां को ‘किस’ (Kiss) करने के लिए बोलता है,

पसंद किया जा रहा बदलाव

कई बार लोग अपने बच्चों के कारण ही दूसरी शादी (Second Marriage) नही करते हैं. ऐसे में यह वीडियो (Unique Video) एक अच्छा उदाहरण है. इस वीडियो को अभी तक 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस वीडियो की कमेंट सेक्शन में काफी बढ़ाई भी कर रहे हैं.