Breaking News

बेटी को फांसी का फंदा लगा खुदकुशी का नाटक करने को कहा, फिर स्टूल पर मारी लात

महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां 40 साल के एक शख्स को अपनी बेटी की हत्या करने के आरोप में अरेस्ट किया गया है. आरोप के मुताबिक, उसने अपने रिश्तेदारों को फंसाने के लिए पहले अपनी बेटी से सुसाइड नोट लिखवाए, फिर उससे खुदकुशी करने का नाटक करने को कहा और इसी दौरान उसकी हत्या कर दी.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 16 साल की लड़की बीते 6 नवंबर को नागपुर के कलमना इलाके में अपने घर में फंदे से लटकी मिली थी. कलमना थाने के एक अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने किशोरी के कमरे में मिले 5 सुसाइड नोट के आधार पर उसकी सौतेली मां और कुछ अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया था.

उन्होंने आगे कहा कि छानबीन के दौरान उसके पिता के मोबाइल की जांच करने पर पूरी साजिश से पर्दा उठ गया. पिता ही अपनी बेटी का कातिल निकला. उसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि मोबाइल फोन में एक फोटो मिली जिसमें लड़की सुसाइड करने की कोशिश करती दिखी. जांच में सामने आया कि उसने अपनी बेटी से इस तरह का नाटक करने को कहा था. जैसे ही लड़की ने फंदा लगाने का नाटक किया तो उसने उसका फोटो खींच लिया था. वह अपने रिश्तेदारों को सबक सिखाना चाहता था.

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी ने अपनी बेटी से पांच सुसाइड नोट लिखवाए जिनमें संबंधित रिश्तेदारों के नाम लिखवाए और उसके कहने पर जब लड़की फंदा लगाने का नाटक करने के लिए स्टूल पर खड़ी थी तो उसने फोटो खींचा तथा स्टूल को ठोकर मारकर गिरा दिया. इससे लड़की की अपने पिता और 12 साल की बहन के सामने मौत हो गई.