Breaking News

बीमार होने की खबरों को बप्पी लहरी ने कहा FAKE, पोस्ट में छलका दुख

कुछ समय पहले खबर आई थी की बप्पी लहरी की तबियत ठीक नहीं है. वो अपनी आवाज खो चुके हैं. अब इन सारी अफवाहों पर 68 साल की बप्पी लहरी ने खुद एक बयान जारी कर सफाई दी है. अपने बयान में बप्पी लहरी ने कहा कि वो ठीक है और उनको ये झूठी खबरें सुनकर बहुत दुख हुआ है.

ये था बप्पी लहरी का बयान

बप्पी लहरी ने सच सामने लाने के लिए पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था, ‘मीडिया में अपने और अपने स्वास्थ्य के बारे में झूठी खबरों को देखकर दुख हुआ. अपने चाहनेवालों और शुभचिंतकों की दुआओं की वजह से मैं अच्छा हूं. बप्पी दा.’ पोस्ट के कैप्शन में बप्पी लहरी ने #falsereporting का भी यूज़ किया है.

सिंगर शान ने किय कमेंट

बप्पी लहरी के पोस्ट पर सिंगर शान ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘यह मन खराब करने वाला है. #falsereporting मुझे समझ नहीं आता कि उन्हें ऐसा करके क्या मिलता है. इससे बस पैनिक और कंफ्यूजन ही पैदा ही होती है.’

बप्पी का स्वास्थ्य

इससे पूर्व बप्पी लहरी के लिये ऐसी खबर आई थी कि वह हमेशा के लिए व्हीलचेयर पर आ गए हैं. ऐसे में उनके चलने-फिरने के लिए उनके जुहू स्थित अपार्टमेंट में लिफ्ट भी लगवा दी गई है. एक करीबी सूत्र के अनुसार ये बताया गया था कि बप्पी लहरी से मिलने वाले लोगों ने कहा है कि वह दुखी रहने लगे हैं और बोलते भी नहीं हैं.

बप्पी को हुआ था कोरोना

तो वहीं बप्पी लहरी के बेटे बाप्पा ने पिता के स्वास्थ्य को लेकर कहा था कि वह अपने फेफड़ों से जुड़ी बीमारी का सुचारू रूप से इलाज करवा रहे हैं. ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें अधिक बोलने से मना किया है. बाप्पा ने इसके साथ यह भी कहा कि इसी कारण से उनसे मिलने वाले कुछ लोगों को कहा कि बप्पी दा की आवाज चली गई है.
अप्रैल 2021 में बप्पी को कोरोना भी हुआ था, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. ठीक होकर वो वापस जल्द ही घर लौट आए थे.