Breaking News

बीमार पत्नी से गले मिलकर भावुक हुए मनीष सिसोदिया, CM केजरीवाल ने कहीं ये बात

दिल्ली शराब घोटाले में पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Former Deputy CM Manish Sisodia) बुरा फंसे हुए हैं। कई महीनों से जेल में कैद सिसोदिया (Manish Sisodia) को अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है। इस बीच शनिवार को उनकी मुलाकात अपनी पत्नी सीमा से मिलने का मौका मिल गया। असल में शुक्रवार को कोर्ट ने ही सिसोदिया को पत्नी से मिलने की अनुमति दी थी। उसी वजह से मथुरा स्थित अपने घर पर वे सुबह 10 बजे से शाम को पांच बजे तक रहे भी।

नाराज क्यों हो गए केजरीवाल?
भारी पुलिसफोर्स के बीच मनीष सिसोदिया अपनी पत्नी सीमा से मिलने पहुंचे थे। उस मुलाकात के बाद जब सिसोदिया वापस जेल के लिए निकले, उनकी पत्नी भावुक हो गईं। उन्हें देख आप नेता की आंखें भी भर आईं और दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। अब उस तस्वीर को शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ये तस्वीर बेहद पीड़ादायी है। ऐसा शख़्स जिसने देश के गरीब बच्चों को एक उम्मीद दी, क्या उसके साथ ऐसा अन्याय सही है? अब सीएम केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और ज्यादा नाराज हो गए हैं और उन सभी की तरफ से मांग की जा रही है कि मनीष सिसोदिया की तुरंत रिहाई हो। वैसे इस समय सिसोदिया अगर मुश्किलों में फंसे हुए हैं तो सीएम अरविंद केजरीवाल की चुनौतियां भी कम नहीं हैं।

शराब घोटाला और केजरीवाल की चुनौती
इसी शराब घोटाले में ईडी चार्जशीट में उनके नाम का भी जिक्र है। असल में जांच एजेंसी को पता चला है कि जिस समय दिल्ली की नई शराब नीति बनाई जा रही थी, तब केजरीवाल का हर उस शख्स से संपर्क था जो इस समय इस घोटाले में फंसा हुआ है। जांच एजेंसी के मुताबिक भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता के अकाउंटेंट बुचीबाबू से जब पूछताछ हुई थी, तब उनकी तरफ से भी सीएम का नाम लिया गया था। उन्होंने दो टूक कहा था कि के कविता, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल के बीच एक राजनीतिक समझ चल रही थी।
इसी मामले में दिनेश अरोड़ा पर भी गंभीर आरोप लगे थे, पूछताछ में उन्होंने भी सीएम केजरीवाल का नाम लिया था, यहां तक कहा गया था कि उन्होंने सीएम से उनके आवास पर मुलाकात की।