Breaking News

बीच सड़क जान की दुहाई मांगता दिखा ये युवक, गोली चलते ही नीचे गिरा शख्स, देखकर भागे लोग

सोशल मीडिया (Social Media) में अक्सर हजारों-लाखों फनी और प्रैंक वीडियो (Prank Video) वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हो जाते हैं. वहीं कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर लोग डर जाते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर प्रैंक वीडियो वायरल भी होते हैं. लोग इस तरह वीडियो बनाते हैं कि सामने वाले को वह सच घटना लगने लगती है और वह डर भी जाते हैं. हालाकि बाद में क्रिएटर बताते है कि ये सिर्फ एक प्रैंक है. आजकल के ट्रेंड में प्रैंक वीडियो (Prank Video) बनाना बेहद आम हो गया है.

बता दें कि ऐसा ही कुछ एक प्रैंक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क के किनारे मौजूद दीवार के पीछे दो लड़के खड़े होते हैं. कुछ आम लोगों को आते हुए देखकर अचानक उनमें से एक लड़का बाहर सड़क पर गिरने की एक्टिंग करने लगता है. गिरकर अपने जेब में रखे गए सामानों को देने की बात कर रहा होता है और बोलता है कि मुझे जाने दो, मुझे मत मारो. वो काफी डरा हुआ लग रहा होता है.

वहीं दूसरी तरफ दीवार के पीछे छुपा हुआ लड़का दीवाली पर फोड़ने वाला पटाखा जलाता है. जैसे ही पटाखे की आवाज आती है तो आम लोगों को सुनकर लगता है कि किसी ने सड़क पर गिरने वाले लड़के को गोली मार दी, और वह लड़का सड़क पर गिरने की एक्टिंग भी करता है, जिससे वहां मौजूद लोग देखते ही डरकर उल्टे पैर भाग जाते हैं. यह प्रैंक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखकर काफी हंस भी रहे हैं.

हालांकि, इस वीडियो में आखिर में नहीं दिखाया गया कि लड़के ने डरने वालों लोगों को इन्फॉर्म किया कि यह प्रैंक शूट किया जा रहा था. हालांकि, अमूमन इस बारे में लोगों को बताया जाता है. बता दें कि इस वीडियो को फेसबुक(facebook) पर कृष्णा नाम के शख्स ने अपलोड किया है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ध्यान से देखो पटाखा है.’ इस वीडियो पर 184K से ज्यादा व्यूज मिले, जबकि 17 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया.