Breaking News

बाहुबली प्रभास से शादी करना चाहती है कृति सैनन, कहा- उनके साथ काफी अच्छी है इक्वेशन

रामायण(ramayana) पर बनने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) घोषणा के बाद से ही काफी सुर्खियों में बनी हुई है। हाल में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है. इस फिल्म में लीड रोल में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) नजर आएंगी. फिल्म में प्रभास भगवान श्रीराम(Ram) और कृति सैनन देवी सीता(sita) का किरदार निभाती दिखेंगी.

जैसा कि सब जानते है कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास के लाखों फैंस हैं. उनकी दमदार एक्टिंग और लुक्स का हर कोई

दीवाना है. वहीं अब उनकी फैंस लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है. जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कृति सैनन की. जो इन दिनों ‘बाहुबली’ एक्टर को अपना दिल दे बैठी हैं.

दरअसल, सुपरस्टार प्रभास के लुक्स और चार्म पर अब एक्ट्रेस कृति सेनन भी फिदा हो गई हैं।  हाल ही में एक इंटर्व्यू में कृति सेनन से पूछा गया कि वह प्रभास, टाइगर श्रॉफ और कार्तिक आर्यन में से किससे फ्लर्ट करेंगीं, किसे डेट करेंगी और किससे शादी करेंगी। इस सवाल का कृति ने जो जवाब दिया उसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया. कृति ने कहा कि, ‘मैं कार्तिक से फ्लर्ट करूंगी, टाइगर को डेट करूंगी लेकिन शादी प्रभास से करना चाहूंगी’।

उनका मानना था कि प्रभास काफी शर्मीले किस्म के इंसान होंगे, मगर वह तो काफी खुले हुए और बातूनी किस्म के व्यक्ति हैं। वह कहती हैं कि, ‘प्रभास काफी लंबे है, मेरी प्रभास के साथ काफी अच्छी इक्वेशन है’। कृति के इस जवाब के बाद अब उनके फैंस की निगाहें प्रभास के रिएक्शन पर टिकी हैं। सभी को इंतजार है कि कृति की इस बात पर प्रभास क्या रिएक्शन देते हैं.

बता दें कि फिल्म आदिपुरुष में दोनों साथ नजर आएंगे. वहीं इस फिल्म में उनरे अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और सनी सिंह (Sunny Singh) भी दिखेंगे, जो रावण और लक्षमण की भूमिका में होंगे। इस फिल्म का निर्देशन ‘तान्हाजी’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) कर रहे हैं।