Breaking News

बाहुबली की एक्ट्रेस Anushka Shetty का लॉकडाउन में हुआ बुरा हाल, देखें फोटोज

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। उनकी फिल्में रिलीज़ होते ही पर्दे पर काफी धमाल मचाती है। सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में देवसेना बन अनुष्का ने करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। हाल ही में सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की एक फोटो काफी वायरल हो रही है। इस फोटो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह लॉकडाउन के समय की तस्वीर है।

अनुष्का की फोटो देख हैरान हुए फैंस
अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) उन अभिनेत्री में से आती है जो बहुत ही फिट और बोल्ड हैं और उनकी फोटोज फैंस का दिल धड़का देती हैं, मगर हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर फैंस काफी हैरान हो गए हैं। साउथ इंडस्ट्री की स्टार अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की वायरल हुई लेटेस्ट फोटो ने हर किसी को चौंका कर रख दिया है।

 

 

तस्वीर में दिखा अनुष्का का बढ़ा हुआ वजन
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में एक्ट्रेस का वजन बहुत अधिक नजर आ रहा है, जिसे देख उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। हालांकि इस फोटो को देखने के बाद भी उनके फैंस स्माइल और खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। बिना किसी मेकअप के साथ अनुष्का (Anushka Shetty) का ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पिछले साल की है फोटो
आपको बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) की ये तस्वीर हाल की नहीं है बल्कि पिछले साल दिसंबर की है जब वो हरिद्वार गई हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) अभी फिल्मों से ब्रेक पर हैं, उनकी नई फिल्म को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। खबरों के अनुसार सुर्ख़ियों में है कि अदाकारा तेलुगु फिल्म स्टार नवीन पॉलीशेट्टी के साथ अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं। इस बीच अभिनेत्री बीती दफा फिल्म निशब्दम में दिखी थी।