Breaking News

बहन की शादी में जान्हवी कपूर ने कराया लेटेस्ट फोटोशूट, ग्लैमरस लुक में ढाया कहर

बॉलीवुड के फेमस एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर आज अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ शादी के बंधन में बंध रही है. उनके घर में जश्न का माहौल है. शादी की तैयारियों की तस्वीरें सुबह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं शादी के इस जश्न के बीच कपूर खानदान की एक और बेटी व एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपना एक लेटेस्ट फोटोशूट कराया है. उनकी ये तस्वीरें देखकर लोग सवाल कह रहे हैं कि शादी बहन रिया की है या जाह्नवी की. फोटोज में जान्हवी बेहद खूबसूरत लग रही है. वो भी किसी दुल्हन से कम नही लग रही है. उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. लोग उनकी पोस्ट को काफी पसंद कर रहे है और कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने कुछ देर पहले ही ये तस्वीरें अपनी सोशल मीडिया हेंडल से शेयर की हैं. तस्वीरों में वह एक हैवी स्टाइलिश लहंगे में नजर आ रही हैं. इस लहंगे के ग्लास वर्क के साथ टीम करते हुए उन्होंने स्टोन वर्क का नेकलेस कैरी किया हुआ है.

ऐसे में ये तस्वीरें देखकर सभी जाह्नवी से सवाल कर रहे हैं कि क्या वह भी अपनी शादी की तैयारी में हैं. बता दें कि रिया कपूर अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी संग शादी कर रही हैं, दोनों बीते 13 साल से रिलेशनशिप में हैं.
जान्हवी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.