Breaking News

बस्ती में जुर्म और दबंगई की हदें हुईं पार, गरीब की बर्बर पिटाई के बाद दबंगों ने घर को किया आग के हवाले

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में दबंगों ने जमकर कहर ढाया है। बस्ती के कलवारी थाना क्षेत्र के खेमऊपुर गांव में जमीन विवाद में दबंगों ने एक गरीब परिवार की बर्बर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद दबंगों ने घर को आग के हवाले कर दिया। पुलिस ने 8 नामजद और 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। दबंगों की पिटाई और घर जलाये जाने से क्षेत्र में दहशत और आक्रोश है।

ज्ञात हो कि जमीन विवाद में खेमऊपुर गांव के निवासी संतराम और उनके परिवार वालों को गांव के ही दबंगों ने लाठी-डंडा से जमकर पीटा है। दबंग पिटाई करने के बाद और उत्तेजित हो गये। गरीब के छप्पर के मकान को आग के हवाले कर दिया। आग लगते ही घर धू-धू कर जलने लगा। घर में रखा सामान, अनाज सब जलकर राख हो गया। आगजनी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से किसी तरह आग बुझाई। आग बुझाने से पहले गरीब का पूरा परिवार तबाह हो चुका था। पीड़ित परिवार की तहरीर पर गांव के दबंगों में दीपांशु दुबे, शैलेन्द्र पांडेय, विवेकानंद पांडेय, श्रद्धानंद, मनोज यादव, संजय चैधरी समेत 15 से 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 147, 323, 436 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है : एएसपी

एएसपी दीपेंद्र नाथ चैधरी ने बताया कि पीड़ित संतराम की तरफ से सूचना दी गई है। दबंगों ने उनके परिवार के साथ मारपीट की गई है और उनके घर का जला दिया है। सूचना पर मौके पर जा कर देखा है। पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है।