Breaking News

बबीता फोगाट का विवादित बयान, कहा- सभी जानते हैं दंगा करने वाले समाज का नाम

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुई हिंसा की जांच जारी है. अब यह हिंसा राजनीतिक रंग ले चुका है. इसको लेकर कई बयान सामने आ चुके हैं. इसी कड़ी में अब भारतीय रेसलर और बीजेपी नेता बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने जहांगीरपुरी हिंसा पर ट्वीट किया है.

हिंदू नहीं करता दंगे

बबीता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि हिंदू समाज (Hindu society) कभी भी दंगे नही करता है. दंगे करने वाले समाज का नाम और समाज की पहचान सभी को है. तब उमर खालिद, शरजील इमाम, ताहिर हुसैन और अब अंसार, सलीम, इमाम शेख, दिलशाद, अहीद असलम.

आम आदमी पार्टी पर आरोप 

इससे पहले बबीता ने एक अन्य ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पर आरोप लगाए थे. बबीता ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि  दिल्ली दंगे ‘आम आदमी पार्टी’ ने करवाए हैं. ‘आप’ गुंडों और अपराधियों की पार्टी है. हिंसा करने वाले ‘आप पार्टी’ के नेता और कार्यकर्ता है. यह बात शाहीन बाग के दंगों में भी साबित हुई और जांच पूरी होने के बाद जहांगीरपुरी दंगों में भी साबित होगी. जय बजरंग बली

कांग्रेस पर हमला

वहीं, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस (Congress) पर भी हमला किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बुलडोजर की कार्रवाई पर SC ने रोक लगाई. कांग्रेसी वकील कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने जमीयत उलेमा ए हिंद, बांग्लादेशी घुसपैठियों, हनुमान भक्तों पर गोली चलाने वाले अंसार जैसे लोगों का पक्ष रखा. मैं कांग्रेस से पूछना चाहती हूं कि हमेशा आतंकवादियों का बचाव क्यों करते हो?

16 अप्रैल को हुई थी घटना

बता दें कि 16 अप्रैल को जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Jayanti)  जुलूस के दौरान दो समुदायों के बीच पथराव, आगजनी और गोलीबारी सहित हिंसक झड़पें हुई थीं. इसमें 8 पुलिसकर्मी और एक स्थानीय निवासी घायल हो गए थे.