Breaking News

‘बढ़ो बहू’ ने वादियों के बीच उतारे कपड़े, सिर्फ गमछा पहनकर खिंचवाई Bold तस्वीर

टीवी दुनिया में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो पर्दे पर तो संस्कारी बहू, बेटी के रूप में नजर आती हैं। लेकिन रियल लाइफ में बिल्कुल उलट हैं, हालांकि, पर्दे पर वह एक रोल के हिसाब से तैयार होते हैं लेकिन असल जिंदगी में जब लोग उन्हें देखते हैं तो अधिकतर लोगों के होश उड़ जाते हैं। अब ‘बढ़ो बहू’ (Badho Bahu) फेम बेबाक एक्ट्रेस रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) को ही देख लीजिए। इनका रील लुक लोगों ने काफी पसंद किया है और अब यह अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी के साथ वह उन लोगों को एक सकारात्मक मैसेज पहुंचा रही हैं जो ओवर वेट होने की वजह से लोगों के सामने जाने से कतराते हैं या परेशान रहते हैं। इन दिनों एक्ट्रेस रिताशा राठौर पहाड़ों व वादियों के बीच पहुंचकर प्रकृति के नजारों का लुत्फ उठा रही हैं। तो आइए डालते हैं एक नजर रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) के बोल्ड लुक पर।

वादियों के बीच रिताशा का बोल्ड लुक ‘बढ़ो बहू’
यूं तो रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) हमेशा ही अपने फैंस को ये सलाह देती हैं कि उन्हें खुश रहना है और नेगेटिविटी को खुद से दूर रखना है। किसी भी हाल में खुद को कम ना समझें,Rytasha Rathoreइसी सोच के साथ वह पहुंची हैं प्रकृति के बीच, जहां उन्होंने नदी किनारे एक चट्टान पर बैठकर फोटो क्लिक कराई है।

सिर्फ गमछा
रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, इन्हीं तस्वीरों में से एक फोटो ऐसी है जिसमें उन्होंने खुद को सिर्फ गमछे से कवर किया है औरRytasha Rathore Hotइस तस्वीर को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बस एक गमछे वाली लड़की।’

कर दिया सरेंडर
एक तस्वीर में रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) वादियों का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं और इस तस्वीर को काफी पसंद किया है। तस्वीर को गौर से देखें तो ऐसा लग रहा है मानोRytasha Rathore sexy photosउन्होंने खुद को पहाड़ों और वादियों को सरेंडर कर दिया है और यही जिंदगी बिताने का इरादा है।

भीगी-भागी सी ‘बढ़ो बहू’
यूं तो ‘बढ़ो बहू’ (Badho Bahu) बहुत हसीन हैं, लेकिन इनकी कुछ दूसरी तस्वीरें आग लगा रही हैं। तस्वीर में वह नियोन येलो और ग्रीन बिकिनी पहने हुए हैं और पूरी तरह पानी से भीगी हुई हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देखकर आप भी कहेंगे- एक लड़की भीगी-भागी सी..

खूबसूरत बगीचा
वादियों के बीच भला किसे अच्छा नहीं लगता और एक्ट्रेस भागदौड़ भरी जिंदगी से कुछ पल अपने लिए चुराना चाहती हैं। इसलिए वह वादियों के बीच जा पहुंची हैं,Rytasha Rathore Bikini Lookतस्वीर को शेयर करते हुए रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) ने लिखा, ‘धरती पर खूबसूरत बगीचा।’

लीड रोल कौन लिखेगा?
दरअसल, रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) छुट्टियां मनाने एक रिसॉर्ट जा पहुंची हैं, जहां वह ब्लू फ्लोरल बिकनी में दिख रही हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस स्टाइलिश गॉगल्स के साथ कहर ढा रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन मेंRytasha Rathore Hillsलिखा, ‘कौन मेरे लिए लीड रोल लिखना चाहेगा, वो भी कैसा लीड रोल लिखना चाहेगा? कमेंट सेक्शन में मुझे जरूर बताएं।’ तो आपको ‘बढ़ो बहू’ (Badho Bahu) का हॉट एंड ग्लैमरस लुक कैसा लगा आप कमेंट में जरूर बताएं।