Breaking News

बंगाल में चौथी कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म के बाद हत्या

 बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थाना क्षेत्र में चौथी कक्षा (4th class girl) की एक छात्रा से कथित दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या (Killed) की घटना सामने आई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और आज सुबह से ही भारी बवाल चल रहा है। आक्रोशित लोगों ने आरोपित के घर सहित स्थानीय महिषमारी पुलिस चौकी में जमकर तोड़फोड़ की।

In Bengal, a fourth class student was raped and murdered  : भीड़ ने पुलिस चौकी में आग तक लगा दी। इलाके में मुख्य सड़क को भी अवरुद्ध कर विरोध प्रदर्शन किया। लाठी-डंडे लेकर महिलाओं ने घटनास्थल पर पहुंचे बारुईपुर के एसडीपीओ को दौड़ाया। उत्तेजित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया।

वहीं, इस घटना में आरोपित मोस्ताकिन सरदार को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना के बारे में बताया जाता है कि छात्रा शुक्रवार दोपहर में ट्यूशन के लिए निकली थी। शाम से रात हो जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटी। छात्रा के पिता रात में जयनगर थाने गए। आरोप है कि कथित तौर पर, पुलिस ने उस समय उनसे गुमशुदगी की शिकायत लेने से इन्कार कर दिया।

देर रात घर से 500 मीटर दूर एक जलाशय के पास से छात्रा का शव बरामद किया गया। उसके शरीर पर चोट के भी कई निशान थे। स्थानीय लोगों का दावा है कि छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई। सूचना मिलने के बाद जब पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई शुरू की। स्थानीय लोगों का दावा है कि अगर पुलिस ने पहले कार्रवाई की होती तो छात्रा की हत्या नहीं होती।