Breaking News

फेसबुक पर दोस्ती-बंगाल में रेप, धर्म परिवर्तन के बाद लखनऊ में पिटाई

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में फेसबुक पर दोस्ती और फिर शादी का झांसा देकर धर्म परिवर्तन कर रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले की रहने वाली एक युवती की फेसबुक पर रईस अंसारी से करीबी बढ़ने लगी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हो गई। आरोप है कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद दोनों में व्हाट्सएप पर एक-दूसरे से बात करने लगे। इस दौरान रईस ने युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। रईस अंसारी ज्योति के घर पश्चिम बंगाल पहुंच गया। युवती के अनुसार रईस अंसारी वहां पर शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब शादी की बात आई तो कहा धर्म परिवर्तन करने के बाद ही शादी होगी। रईस की चालबाजी के साथ युवती को झूकना पड़ा और धर्म परिवर्तन कराना पड़ा। इस पर युवती का धर्म परिवर्तन करा दिया गया, मगर इसके बावजूद भी शादी नहीं हुई।

रईस झांसा देकर चला गया तो युवती को शक हुआ। युवती रईस के घर प्रयागराज पहुंची तो पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा है। इस पर युवती ने पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी तो वह उसे लखनऊ ले आया। लखनऊ में रईस ने शादी तो नहीं की लेकिन अपने दो भाइयों के साथ मिलकर युवती को जमकर पीटा। युवती को धमकाया कि यहां से चली जाओ नहीं तो जान से मार देंगे।

इसके बाद पीड़िता ने चिनहट कोतवाली में आरोपी रईस अंसारी और इसके दोनों भाइयों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में मार पीट, रेप का और धर्म परिवर्तन के मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने अभी तक इस मामले में किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है।