Breaking News

फर्निचर के गोदाम में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम राहत-बचाव कार्य में जुटी

महाराष्ट्र के ठाने शहर में एक फर्नीचर गोदाम में आग लगने की घटना सामने आयी है. अब से कुछ देर पहले लगी आग ने फर्नीचर के गोदाम में पूरी तरह विक्राल रूप ले लिया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचा फायर ब्रिगेड आग पर काबू पाने की कोशिश जुटा है.

बतााया जा रहा है, भिवंडी स्थित काशेली में एक फर्नीचर गोदाम में देर रात आग लगी है. स्थानीय निवासियों के मुताबिक, कुछ ही मिनटों में आग ने फर्नीचर के गोदाम को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया. वहीं, आग लगने से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है.

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

वहीं, गोदाम में लगी आग की सामने आयी वीडियो में साफ दिख रहा है कि गोदाम पूरी तरह आग की चपेट में है. साथ ही, भारी नुकसान की भी आशंका जतायी जा सकती है हालांकि, अभी किसी प्रकार के नुकसान की कोई खबर नहीं मिली है. वहीं, घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

इसके अलावा, अभी तक ये भी साफ नहीं हो सका है कि गोदाम में आग किन कारणों के चलते लगी लेकिन पुलिस आग लगने के कारणों पर जांच कर रही है.