Breaking News

पड़ोस के दो युवकों ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

जंगल मे काम कर रही नाबालिग युवती को पड़ोस के ही दो युवकों ने जबरन दबोच कर बारी बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। जब इसकी शिकायत लेकर पीड़िता के परिवार वाले पुलिस चौकी पहुंचे तो उन्हें बिन कार्यवाही के दारोगा ने टाल कर बैरंग लौटा दिया। जैसे ही इसकी भनक एसपी बिजनौर को लगी तो उन्होंने आनन फानन में केस दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ,जबकि दूसरे की तलाश में पुलिस जुट गई है।

बिजनौर के स्योहारा के सहसपुर के जंगलों में एक नाबालिग युवती अपने पिता के साथ जंगल मे काम कर रही थी कि इसी दौरान पड़ोस के दो युवक ने पिता से पानी लाने को बोलकर बरगला दिया। जिसे लेकर पिता पानी लेने चला गया। जंगल मे अकेली 14 वर्षीय नाबालिग को जबरन दोनों युवक गन्ने के खेत मे खींचकर ले गए और उसके बाद दोनों ने बारी बारी से युवती के साथ मुंह काला किया।

इसकी शिकायत जब पीड़िता ने सहसपुर चौकी की तो दारोगा ने पीड़िता के पिता को बैरंग लोटा दिया । बिजनौर एसपी धर्मवीर सिंह को जैसे ही इसकी भनक लगी आनन फानन में पुलिस ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश पुलिस सरगर्मी से कर रही है।