Breaking News

प्रेमी के प्यार में पागल लड़की ने थाने में किया हाइवोल्टेज ड्रामा, कहा- इसी से करुंगी शादी, वरना…..

पटना से एक बेहद ही दिलचस्प मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी जोड़े ने पटना के एक थाने में जमकर हाईवोल्टेज ड्रामा किया. दरअसल एक शादीशुदा मर्द के प्यार में पागल लड़की ने पटना के फुलवारी शरीफ थाने में काफी हंगामा किया. इतना ही नहीं वो लगातार भी गालियां देती रही. काफी देर तक थाने में ये ड्रामा चलता रहा.

थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने किसी तरह लड़की को शांत कराने की कोशिश की, लेकिन उसके बावजूद वह मानने को तैयार नहीं थी. कभी थाने से भागने की कोशिश करने लगी तो कभी अपने प्रेमी को भगाने की कोशिश करती. काफी देर

तक यह ड्रामा चलता रहा. बाद में थाने में मौजूद प्रेमी ने ही उसे शांत कराया. प्रेमी ने जब लड़की से पुलिसवालों की बात सुनने को कहा तब जाकर वह शांत हुई.

दरअसल, दोनों प्रेमी प्रेमिका बिहटा थाना क्षेत्र के कंचनपुर के रहने वाले हैं और गाँव में ही एक दूसरे के पड़ोसी है. प्रेमिका का नाम काजल(kajal) है और प्रेमी का नाम सूरज प्रकाश(suraj prakash) बताया जा रहा है. सूरज ने एक

साल पहले प्रेम विवाह किया था और उसका एक बच्चा भी है.

लेकिन प्रेमी का कहना है की वो पांच साल से काजल से प्रेम करता है और अब उससे शादी करना चाहता है, इसीलिए वह उसके साथ भागा भी था. वही मुस्कान का भी कहना है कि वह प्रेमी सूरज से शादी रहना चाहती है और उसी के साथ रहना चाहती है. फिलहाल पुलिस ने दोनों के परिवारवालों को थाने बुलाया है.