Breaking News

प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों से निक जोनास हुए गायब, इन लोगों के साथ मस्ती करती नजर आईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को हैरान कर दिया है। अब केवल भारत में ही नहीं बल्कि उनकी अदा के कायल दुनिया भर में हैं। प्रियंका का हर एक अंदाज बिलकुल अलग होता है। प्रियंका अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ जुडी रहती हैं। इन दिनों वह लंदन में है, जहां से वह अपने ग्लैमरस फोटोज को सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं। मगर हैरान करने वाली बात ये है कि इन फोटोज में उनके पति निक जोनास ( Nick Jonas) कहीं नहीं दिख रहे हैं। खास इसलिए क्योंकि वे दोनों अक्सर साथ में ही नजर आते हैं।

 प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का डंका बजा दिया है. उनकी अदा के कायल अब भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हैं. प्रियंका का हर अंदाज जुदा होता है. इन दिनों वह लंदन में है, जहां से वह अपने ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर कर रही हैं. लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि इस तस्वीरों से उनके पति निक जोनास ( Nick Jonas) गायब हैं. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagramएक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने कुछ फोटोज (Priyanka Chopra Photos) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया हैं, जिनको देखने के बाद ऐसा लग रहा है की वह निक जोनास (Nick Jonas) से दूर क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

 प्रियंका चोपड़ा ने कुछ तस्वीरें (Priyanka Chopra Photos) को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं, जिनको देखने के बाद आप कहेंगे की वह निक जोनास (Nick Jonas) से दूर क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagram

प्रियंका चोपड़ा अपने दोस्तों के साथ लंदन की सड़कों में मौज मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

 पीसी अपने दोस्तों के साथ लंदन की सड़कों में खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagramप्रियंका चोपड़ा ने अपने दोस्तों के साथ खाने का भी आनंद उठाया और इस फोटो में वो काफी मस्ती करती नजर आ रही हैं।

 प्रियंका ने अपने दोस्तों के साथ खाने का लुत्फ भी उठाया. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagramइस तस्वीर में आप देख सकते हैं उन्होंने अपने प्यारे डॉगीज के साथ भी वक्त गुजारा।

 अपने प्यारे डॉगीज के साथ भी उन्होंने वक्त गुजारा. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagramइस फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, ‘फोटो डम्प’। साथ ही उन्होंने कई अन्य हैशटैग का भी इस्तेमाल किये हैं।

 इस तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है, 'फोटो डम्प'. इसके साथ ही उन्होंने कई अन्य हैशटैग का भी उपयोग किया है. फोटो साभार-@priyankachopra/Instagramप्रियंका लंदन के पास अपनी आगामी जासूसी श्रृंखला, ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में बिजी है। इस सीरीज में उनके साथ ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के रिचर्ड मैडेन भी हैं। प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके के पास कीनू रीव्स की ‘द मैट्रिक्स 4’ भी पाइपलाइन में है और मिंडी कलिंग के साथ एक शो भी है। उनकी जल्द ही बॉलीवुड वापसी 2022 में रिलीज होने वाली है जो ‘मां आनंद शीला’ की बायोपिक भी है। जिसको लेकर वो काफी उत्साहित हैं।