Breaking News

प्यार में बदली बचपन की दोस्ती, इन 10 बॉलीवुड सितारों ने अपनी ही करीबी दोस्त को बनाया अपना हमसफर

ऐसा बहुत कम ही सुनने और देखने को मिलता है कि बचपन का दोस्त आगे चलकर हमसफर बन जाता है. हमने अक्सर फिल्मों में ही ऐसा देखा है. लेकिन कहते हैं कि बचपन में जिससे मोहब्बत हो और बाद में उसी से शादी हो जाए, तो एक खुशनसीबी होती है. बचपन की दोस्ती का प्यार में बदलना और फिर सबसे करीबी दोस्त को अपना हमसफर बनाना सोने पे सुहागा जैसा है। हालांकि बॉलीवुड में कुछ सितारें हैं जिनके साथ ये हकीकत में हुआ है. जिन्होंने अपनी ही बचपन की दोस्त को अपना जीवनसाथी बनाया. आज हम आपको उन्हीं सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं.

वरुण धवन

बॉलीवुड के डैसिंग एक्टर वरुण धवन(varun dhawan) भी शादी के बंधन में बंध चुके हैं. उन्होंने इस साल 24 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल(Natasha dalal) के साथ शादी रचाई. वरुण और नताशा लंबे वक्त से एक दूसरे को

Varun Dhawan's Wife, Natasha's First Outing As 'Mrs Dhawan', Spotted With  'Chooda' And 'Mehendi'डेट कर रहे थे, वहीं दोनों बचपन के दोस्त भी थे। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था. वहीं 2018 में दोनों की शादी के कयास लगाए जा रहे थें.

शाहरुख खान

बी-टाउन के हिट कपल्स में शुमार बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान(ShahRukh Khan) और उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) आज भी अपने फैंस को जबरदस्त रिलेशनशिप गोल्स देते हैं। ऐसा कोई मौका नहीं होता, जब दोनों को एकसाथ स्पॉट ना किया जाता हो। यही वजह है कि दोनों की शादी के इतने साल गुजर जाने के बाद भी इनके बीच का

When Shah Rukh Khan Asked His Wife, Gauri Khan To Change Her Name To  'Ayesha' And Wear A 'Burqa'प्यार आज भी तरोताजा है। बता दें कि शाहरुख खान ने 1991 में गौरी से शादी की थी. शाहरुख की मुलाकात गौरी से तब हुई थी जब वो 18 साल के थे.

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना(ayushman khurana) और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप(tahira kashyap) की लव स्टोरी बेहद

Ayushmann Khurrana Wife Tahira Kashyap Bold & Inspiring Post On Cancer Dayफिल्मी और बेहद रोमांटिक है। ये दोनों जब स्कूल में थे तभी उन्हें प्यार हो गया। काफी लंबे समय एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में दोनों शादी के बंधन में बंधे और अब ये कपल दो प्यारे बच्चों के पैरेंट हैं।

सुनील शेट्टी

अपने समय के दिग्गज एक्टर रहे सुनील शेट्टी(suneel shetty) ने माना(mana) को करीब 10 सालों तक डेट किया और फिर 1991 में शादी की। दोनों की शादी के 29 साल बीत गए हैं. सुनील ने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही माना से शादी

Suniel Shetty's Wife Is Known As Richest Lady Of Bollywood, Details |  Filmymantraकर ली थी।  सुनील शेट्टी ने जब पहली बार माना को देखा तभी उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गए। इस शादी के लिए कपल को परिवार को काफी मनाना पड़ा था और आखिर में वे मान गए थे।

जायद खान

जायद खान(jayad khan) और मलाइका पारेख (malaika parekh)की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है. जायद और मलाइका स्कूल फ्रेंड थे और स्कूल के समय से ही जायद को मलाइका पर क्रश था. जायद ने मलाइका को प्रपोज किया और फिर दोनों ने डेटिंग शुरू किया. एक्टर ने मलाइका को तब तक इंतजार करने को कहा जब तक वह उनके लायक न

बन जाए. जब पहली फिल्म के लिए एक्टर को क्रिटिसाइज किया गया, उस वक्त मलाइका ने उन्हें सपोर्ट किया और दूसरी फिल्म में जाएद ने खुद को साबित कर के दिखाया. फिर साल 2005 में दोनों ने शादी कर ली.

फरदीन खान

फरदीन खान(fardeen khan) ने लेजेंड्री एक्ट्रेस मुमताज (Mumtaz) की बेटी नताशा माधवानी(Natasha madhwani) से शादी कर खूब सुर्खियां बटोरी. शादी से पहले दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया. फरदीन

Fardeen Khan and wife blessed with a baby girl - Movies Newsने फ्लाइट में नताशा को प्रपोज किया था। जिसके बाद साल 2005 में नताशा माधवानी ( Natasha Madhvani ) संग फरदीन ने शादी रचाई.

मनीष पॉल

बीटाउन के मोस्ट पॉपुलर होस्ट मनीष पॉल(manish paul) अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और मस्ती-मजाक के लिए मशहूर हैं. उनके प्रोफेशनल लाइफ का पहलू तो हर कोई जानता है, पर मनीष की लव स्टोरी इससे कहीं ज्यादा दिलचस्प है.

Maniesh Paul financial struggle: Maniesh Paul Talks about his financial  struggle and his wife Sanyukta, reveals he was jobless for a year Had No  Money To Pay Rent- Manish Paul was unemployedमनीष पॉल ने साल 2007 में अपनी चाइल्डहुड फ्रेंड संयुक्ता पॉल(sanyukta paul) के साथ शादी की थी. मनीष और संयुक्ता बचपन के दोस्त हैं. मनीष ने बताया कि संयुक्ता से उनकी पहली मुलाकात नर्सरी क्लास में हुई थी जहां वे दोस्त बने.

जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ(jacky shroff), आयशा(aaysha) को देखकर ही प्यार में गिर गए थे। दोनों ने साल 1987 में शादी की। उस मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे से इस तरह प्रभावित हुए थे कि ये रिश्ता जल्द प्रेम में बदल गया। लेकिन दोनों की लव स्टोरी आसान नहीं रही।  समस्या ये थी कि जैकी पहले से ही किसी के प्रेम में थे। जिस

एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने अपनी और उनकी एक 40 साल पुरानी एक  तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो एक-दूसरे से कितना प्यार करते हैं वो साफ ...समय वे आयशा से मिले, उस समय उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिका में अपनी पढ़ाई पूरी करने गई थी। उसके आने के बाद जैकी उससे शादी करने वाले थे।

बॉबी देओल

बॉबी देओल(bobby deol) की पत्‍नी का नाम तान्‍या आहूजा देओल(Tanya Deol) है। इस कपल ने 30 मई 1996 को शादी (Bobby Deol and Tanya Deol Wedding) की थी। पहली नजर में प्‍यार और चट मंगनी पट ब्‍याह वाले इस कपल की लव स्‍टोरी भी उतनी ही स्‍वीट है, जितने ये दोनों खुद। बॉबी और तान्‍या आहूजा की पहली मुलाकात मुंबई

Bobby Deol wishes wife Tanya on their 25th anniversary with lovely photos:  'You mean the world to me' | Entertainment News,The Indian Expressके एक इटैलियन रेस्‍त्रां ‘Trattoria’ में हुई थी। रेस्‍त्रां में ही उनकी नजर तान्‍या से जा टकराई। बॉबी ने तान्या को उस रेस्टोरेंट में ही प्रपोज किया था, जहां उन्होंने उन्हें पहली बार देखा था।