Breaking News

पाक टीम टी-20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना, प्रशंसकों ने दिये जीत के अनोखे टास्क

विश्वकप या सीरीज भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच का रोमांच चरम पर होता है। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले दोनों देशों में उत्साह चरम पर पहुंचने लगा है। टी-20 वर्ल्ड कप के शुरू होने में अब सिर्फ कुछ ही समय बचा है। आईपीएल के तुरंत बाद वर्ल्डकप की शुरुआत होनी है और हर किसी की नजर 24 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच पर टिकी है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम अपने मुल्क से यूएई के लिए रवाना हो गई है, जहां पर वर्ल्डकप खेला जाना हैं। भारतीय टीम जहां अपने प्रदर्शन और तारतम्यता पर भरोसा कर रही है। वहीं पाकिस्तान टीम को रवाना होने से पहले दर्शनों ने चुनौती का टास्क देते हुए भेजा है। पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने ट्विटर पर टीम के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। बाबर ने लिखा कि हम यूएई जा रहे हैं, आपका सपोर्ट हमारे लिए सबसे खास है। अपने टीम का साथ दें, हमें सपोर्ट करें, दुआ करें और विश्वास रखें। ज्ञात हो कि बाबर आजम का ये पहला टी-20 वर्ल्डकप है और वो अपनी टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

 

बाबर आजम के इस ट्वीट के नीचे पाकिस्तान के लोगों ने उन्हें बधाई दी, साथ ही भारत के खिलाफ होने वाले मुकाबले को लेकर नसीहत भी दी हैं। एक यूजर ने ट्वीट में लिखा कि 24 अक्टूबर वाला मैच जीतकर आना वरना घर नहीं आने देंगे। कुछ यूजर्स ने लिखा कि हमें बाबर आजम की कप्तानी में विश्वास है और आप जाएं, अच्छा खेलें। तो कमेंट्स में इंडिया की ओर से भी लोगों ने लिखना शुरू कर दिया और कहा कि इंडिया ही जीतेगा, क्योंकि हमारे पास धोनी और विराट कोहली हैं।

 

कई ट्विटर यूजर्स ने तो इस ट्वीट के जवाब में मौका-मौका का एड ही ट्वीट कर दिया और पाकिस्तान को उसका वर्ल्डकप में भारत के खिलाफ रिकॉर्ड याद दिलाया है। ज्ञात हो कि पाकिस्तान किसी भी वर्ल्डकप में भारत को हरा नहीं पाया है, वो चाहे 50 ओवर का वर्ल्डकप हो या फिर टी-20 वर्ल्ड कप। वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले बाबर आजम ने आईसीसी वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि इस बार वह भारत के खिलाफ जीतेंगे क्योंकि उनकी टीम काफी स्ट्रॉन्ग है और उन्हें यूएई की पिचों पर खेलने का ज्यादा अनुभव है।