Breaking News

पाकिस्तानी युवक से शादीशुदा भारतीय महिला को हुआ प्यार, मिलने पहुंची बॉर्डर तो खुला राज!

अजब-गजब शादियों और प्रेमकहानियों के कई मामले सामने आते हैं. लेकिन जो मामला ओडिशा से सामने आया है उसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. यहां एक 25 वर्षीय शादीशुदा महिला को पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया और वह उससे मिलने के लिए पंजाब के डेरा बाबा नानक स्थित करतारपुर कॉरिडोर पहुंच गई. जब इसकी जानकारी बीएसएफ को मिली तो उन्होंने पहले महिला को हिरासत में लिया और साथ ही 25 तोले सोने और 60 ग्राम चांदी के गहने बरामद किए. हैरानी वाली बात ये है कि, महिला शादीशुदा होने के साथ 5 साल की बेटी की मां भी है और महिला की तलाश में उसके पति ने ओडिशा में लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पाकिस्तानी युवक से प्यार
महिला को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की गई और फिर उसके पति व पिता को बुलाकर उनके हवाले कर दिया. मामले पर डीएसपी कंवलप्रीत सिंह का कहना है कि, महिला ओडिशा की रहने वाली है और इसकी शादी 2015 में हुई थी. महिला की एक बेटी है जिसकी उम्र पांच साल है.bihar muzaffarpur lovers diedबताया जा रहा है कि, महिला को पाकिस्तान के इस्लामाबाद के रहने वाले एक युवक से अजहर नाम के ऐप पर प्यार हुआ. जिस वक्त महिला की दोस्ती युवक से हुई तब वह अपने मायके आई हुई थी. दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला बढ़ा तो मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज किए और फिर व्हाट्सएप पर बात शुरू हुई.

करीब दो सालों तक फोन पर बातचीत करने के बाद पाकिस्तानी युवक ने महिला से करतारपुर कॉरिडोर के रास्ते पाकिस्तान आने की बात कही. महिला ने युवक की बात मानी और वह उड़ीसा से पहले दिल्ली पहुंची और फिर अमृतसर. यहां से महिला जब करतारपुर कॉरिडोर पहुंची तो बीएसएफ के जवानों ने महिला को रोका. बीएसएफ ने महिला को कहा कि इस समय पाकिस्तान जाना सही नहीं है और कोरोना महामारी के कारण बॉर्डर बंद है. इसके अलावा वहां जाने के लिए वीजा-पासपोर्ट भी जरूरी है.

महिला को रोकने वाले जवानों को जब कुछ संदेह हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी डेरा बाबा नानक पुलिस को दी और फिर महिला को थाने लाया गया. जहां महिला से पूछताछ हुई तो उसने सारा राज पुलिस के सामने खोला. महिला द्वारा दी गई जानकारी के बाद एसएचओ डेरा बाबा नानक ने ओडिशा पुलिस से संपर्क किया. जिसके बाद पता चला कि, महिला के पति ने बीते 5 अप्रैल को पत्नी के लापता होने की सूचना संबंधित थाने में दर्ज कराई थी और उस दिन से पुलिस महिला की तलाश में जुटी थी.फिलहाल मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने तत्काल इसकी जानकारी महिला के परिजनों को दी और जेवरात के साथ महिला को परिवार के हवाले कर दिया.