Breaking News

पहलवान सागर हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी, सुशील कुमार का करीबी गिरफ्तार, ये वीडियो जमकर हुआ वायरल

पहलवान सागर धनखड़ मर्डर केस में एक और गिरफ्तारी हुई है. दिल्ली पुलिस ने रेसलर सुशील कुमार के साथी रोहित करोर को गिरफ्तार किया है. रोहित की छत्रसाल स्टेडियम केस में पुलिस को तलाश थी. बताया जा रहा कि रोहित, सुशील के बेहद खास लोगों में से एक है. सागर मर्डर केस में अब तक सुशील कुमार समेत 8 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि रोहित पिछले 14 साल से सुशील कुमार के साथ पहलवानी कर रहा है. वह सुशील कुमार के बेहद खास लोगों में से एक है. वारदात वाले दिन रोहित भी छत्रसाल स्टेडियम में ही मौजूद था. अब तक इस मामले में 8 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इस बीच सुशील कुमार का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह सागर की पिटाई कर रहे हैं.

 

दिल्ली पुलिस के हाथ सागर धनखड़ हत्याकांड का अहम सबूत लग गया है. एक वीडियो मिला है, जिसमें सुशील कुमार हाथ में हॉकी लेकर सागर और उसके दोस्तों की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं. गुरुवार को पुलिस ने सुशील कुमार से पूछताछ के दौरान जब उन्हें ये वीडियो दिखाया तो सुशील कुमार सन्न रह गए.

बताया जा रहा है कि सुशील कुमार को अंदाजा भी नहीं था कि वारदात के दौरान बनाया गया ये वीडियो पुलिस के हाथ लग चुका है. सुशील कुमार तो वीडियो में साफ-साफ नजर आ रहे हैं. जमीन पर गिरा शख्स जिसे सुशील कुमार पीटते दिख रहे हैं, वही सागर धनखड़ है, जिसने इस पिटाई के बाद अस्पताल में दम तोड़ दिया. गुरुवार को पुलिस ने सुशील कुमार को नीरज बवाना गैंग के सदस्यों के साथ बिठाकर भी पूछताछ की. वीडियो के जरिए वारदात में शामिल बाकी आरोपियों की पहचान की गई. सुशील कुमार के दो साथियों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है. अब तक इस केस में सुशील कुमार समेत 8 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं.