Breaking News

परिवार संग रक्षाबंधन मनाती दिखी सनी लियोनी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

22 अगस्त को पूरे देश में रक्षाबंधन का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया गया। सभी बहनों ने अपने भाई को राखी बांधकर उनकी लंबी उम्र की कामना की. वहीं बॉलीवुड में भी सभी एक्ट्रेस ने अपने भाईयों और परिवार के साथ इस त्योहार को धूमधाम से मनाया. एक्ट्रेस सनी लियोनी ने भी अपने परिवार के साथ उत्सव  मनाया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रही हैं।

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह अपने बच्चों और पति के साथ कंपलीट फैमली पिक्चर में दिख रही हैं। तस्वीरों में सनी की बेटी निशा कौर वेबर (Nisha Kaur Weber) अपने दोनों भाइयों नोआह (Noah) और अशर (Asher) को राखी बांधती दिख रही हैं। इसी के साथ खुद सनी लियोनी ने भी अपने हेयर स्टाइलिश हितेंद्र कपोपारा, मेकअप आर्टिस्ट तोमस मोका और यूसुफ इब्राहिम को राखी बांधी है।

बता दें कि यूसुफ सनी लियोनी के बॉडीगार्ड और सिक्योरिटी मैनेजर हैं। सनी लियोनी उन्हें हर साल राखी बांधती है. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनकी बेटी निशा ने भी यूसुफ इब्राहिम की कलाई पर राखी बांधी है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सनी ने लिखा है, ‘किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं… रक्षा बंधन की सुंदरता को बयान करने के लिए शब्द नहीं’।

तस्वीर में निशा और दोनों भाइयों ने फ्लोरल प्रिंट कपड़े पहन रखे हैं। वहीं सनी लियोनी व्हाइट सिंगल शोल्डर ड्रेस और उनके पति रेड शर्ट और ब्लैक पैंट में दिख रहे हैं।

परिवार के साथ सनी लियोनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस पिक को काफी पसंद कर रहे हैं और अपना ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं.

बता दें कि सनी लियोनी के बेटे नोआह और एशर सेरोगेसी से हुए थे जबकि बेटी निशा को सनी ने महाराष्ट्र के लातूर से गोद लिया था।