Breaking News

पत्नी ने चाय बनाने से किया इनकार, गुस्साए पति ने पार की हदें, प्राइवेट पार्ट में भर दिया मिर्च पाऊडर

गुजरात स्थित अहमदाबाद से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च का पाउडर भर दिया। इस दौरान पति इस बात से नाराज था कि पत्नी ने उसके लिए चाय बनाने से इनकार कर दिया था। हैरान कर देने वाला मामला साबरमती इलाके का है।

 

पुलिस ने आरोपी पति और महिला की सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। गुजरात में हिंदू परिवार शीतला सतम मनाते हैं। इस दिन यहां पर घरों में खाना नहीं पकाया जाता। एक दिन पहले रात में खाना पका लिया जाता है और शीतला सतम (शीतला अष्टमी) के दिन वही बासी खाना खाते हैं।

Husband had affair, wife filled chilli powder in girlfriend's ...

सास से चाय बनाने को लेकर हुआ झगड़ा
इस मामले में जानकारी देते पुलिस ने बताया कि पीड़िता की सास ने उससे चाय बनाने को कहा। उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह आज के दिन चूल्हा नहीं जलाएगी। इस बात को लेकर उसकी अपनी सास के साथ बहस हो गई। इसी दौरान पति ने उसे जमकर पीटा। महिला ने बताया कि पिटाई के बाद उसने कहा कि वह घर में चाय नहीं बनाएगी, बाहर से चाय लाकर उन्हें दे देगी।

अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में भर ...

वह घर के बाहर निकली तो उसकी सास और पति ने उसका पीछा किया। वह थाने आने लगी तो उन लोगों ने पीछे से उसके ऊपर पत्थर फेंका और खींचकर वापस घर ले आए। वहीं महिला का आरोप है कि घर में आकर उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया और उसके बाद फिर से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। उस दिन वह दर्द से तड़पती रही। अगले दिन उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।