Breaking News

पति के अवैध संबंध का शक: पत्नी ने सड़क पर युवती के काट दिए बाल, लोग देखते रहे तमाशा

गुजरात के सूरत में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने पूरे गांव के सामने युवती के बाल काट दिए. महिला को शक है कि युवती के उसके पति से अवैध सबंध हैं. पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. युवती को कुछ महिलाएं पकड़े हुए हैं, वहीं एक महिला जबरन उसके बालों पर कैंची चला रही है. पीड़ित युवती ​चीखते-चिल्लाते हुए खुद को बचाने की गुहार भी लगाती है, लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता है.

वायरल हुआ वीडियो सूरत की पलसाना तहसील के तातीथईया गांव का बताया गया है. यहां एक महिला द्वारा युवती के जबरन बाल काट दिए जाते हैं. हालांकि इस दौरान लड़की खुद को बचाने के लिए छटपटाती नजर आती है, लेकिन उसे कई महिलाओं द्वारा इतना कसकर पकड़ा गया था, कि वह चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रही थी. इस युवती को बचाने की जगह वहां मौजूद लोग घटना का वीडियो बनाते नजर आए, तो वहीं कुछ लोग ठहाके मारकर हंस रहे थे. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद कड़ोदरा पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान लेने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली. पुलिस इस मामले में जांच करने की बात कर रही है.

हालांकि पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी महिला सहित अन्य लोगों की गिरफ्तारी की है, जिसमें दो पुरुष आरोपी भी शामिल हैं. सूरत की एसपी ग्रामीण उषा राडा ने बताया कि महिला को शक था कि युवती के उसके पति के साथ अवैध संबंध है. इसी शक की वजह से महिला ने युवती को पकड़ लिया और उसके बाल काट दिए. युवती के बाल काटने की मुख्य आरोपी महिला का नाम सेकन्ति है. सेकन्ति के साथ गौरी और अन्य दो महिलाएं भी इस घटना में शामिल थी. बताया गया है कि सेकन्ति को शक था, कि युवती के उसके पति के साथ अवैध संबंध हैं, जिसके चलते उसका युवती से पूर्व में भी झगड़ा हो गया था.

इस झगड़े के बाद युवती मध्य प्रदेश अपने घर चली गई थी. कुछ दिन पहले ही वह वापस कड़ोदरा आई थी, जिसके बारे में सेकन्ति को पता चल गया. इसके बाद सेकन्ति ने इस युवती को पकड़ लिया. बताया गया है कि पीड़ित युवती के साथ मारपीट की गई, इसके बाद उसके बाल काट दिए गए. जब आरोपी महिलाओं द्वारा युवती के साथ ये शर्मनाक करतूत की जा रही थी, तो स्थानीय लोग उनका समर्थन कर रहे थे. यहां पर स्थित कपड़े की दुकान के मालिक ने युवती के बाल काटने के लिए आरोपी महिलाओं को कैंची दी.