Breaking News

नेहा कक्कड़ ने फैंस को दिया बड़ा झटका, सिर्फ इस तरह के लोगों को करेंगी फॉलो

बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर(Playback singer) नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने दमदार गानों के लिए जानी जाती है. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट गाने दिए है. इसके अलावा नेहा को इंडियन आयडल जैसे कई शो में बतौर जज भी देखा गया है. नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया(Social media) पर अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है. अपने पति रोहनप्रीत(Rohanpreet) के साथ भी उन्हें अक्सर वीडियोज बनाते हुए देखा गया है. लोग उनकी पोस्ट को काफी पसंद भी करते हैं और यह इंटरनेट पर खूब वायरल भी होती है. नेहा की इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोविंग हैं. हालांकि नेहा ने हाल ही में अपने फैंस को कुछ ऐसा कह दिया है जिससे वो काफी दुखी हो गए है.

दरअसल नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने कुछ फैंस को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो(Unfollow) कर दिया है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए इन फैंस से माफी मांगी है और उन्होंने कहा है कि अब से वो सिर्फ उन लोगों को फॉलो करेंगी जिन्हें वह निजी तौर पर जानती हैं. अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने ये फैसला क्यों लिया है ये तो वो ही जानें लेकिन उनकी इस बात से उनके फैंस को दुख होना तो लाजमी है.

नेहा (Neha Kakkar) ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘सॉरी!! आखिरकार मैंने इंस्टाग्राम(Instagram) पर कुछेक लोगों को अनफॉलो करने का फैसला लिया है. क्योंकि अतीत में मेरे साथ कुछ खराब अनुभव हुए हैं. अब से सिर्फ उन्हें फॉलो करूंगी जिन्हें मैं जानती हूं और मिलती रहती हूं या जिनके साथ काम करती रहती हूं. माफी चाहती हूं अगर आपको बुरा लगा हो. किसी तरह का कोई शिकवा मत रखना. लेकिन जिंदगी यही है. हमें बहुत बहुत सावधान रहना चाहिए.’

बता दें कि इसी महीने नेहा इंस्टाग्राम(Instagram) पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली म्यूजिशियन बनी हैं. उनके सोशल मीडिया(Social media) पर 6 करोड़ से ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं.