Breaking News

नुसरत जहां ने फिर दिखाया ग्‍लैमरस अंदाज, बंगाल चुनाव की चर्चा छोड़ लोग सांसद की तस्‍वीरों में बहके

पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर सरगर्मिरूां तेज हैं लेकिन इस बीच दीदी की एक सांसद अपने ग्‍लैमरस लुक के लिए चर्चा में हैं । जी हां, ये हैं बशीरघाट से सांसद एक्‍ट्रेस नुसरत जहां । नुसरत की नई तस्‍वीरें फैंस का दिल लूट रही हैं । हालांकि इस बार नुसरत का लुक एकदम अलग है, बड़े ही अलग लुक में दिख रही हैं, लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि वो हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं ।फैंस ने शेयर की तस्‍वीरेंदरअसल नुसरत जहां की ये लेटस्‍ट तस्‍वीरें किसी फैशन शूट की है, जिन्‍हें उन्‍होंने अपने अकाउंट से नहीं बल्कि एक दूसरे इंस्‍टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है ।

यश और नुसरत के फैंस के अकाउंट से शेयर की गईं इन तस्‍वीरों में नुसरत एकदम फ्रेश लुक में नजर आ रही हैं ।समर कलेक्‍शनमौसम में तो गर्मी आ ही गई है, इसीलिए फैशन के बाजार में समर कलेक्‍शन आ गए हैं ।

nusrat-jahan-2-1

नुसरत का ये फैशन शूट एक ऐसे ही समर कलेक्‍शन के लिए है । बेहद लाइट शेड्स का इस्‍तेमाल कर तैयार किए गए कपड़ों को नुसरत ने खूबसूरती से कैरी किया है । नुसरत जहां कमाल की मॉडल हैं और उनका लुक तस्‍वीरों में जान डाल देता है ।

nusrat-jahan-4-1

 

सोशल मीडिया पर मिलियन्‍स फॉलोअरलोकसभा चुनाव से पहले तक नुसरत देश के एक हिस्‍से में चर्चित थीं, लेकिन अब वो पूरे देश में जानी जाती हैं । ममता बनर्जी की काफी करीबी सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, वो चुनाव प्रचार का भी हिस्‍सा हैं । इन दिनों अपने क्षेत्र में प्रचार-प्रसार भी कर रही हैं ।