Breaking News

‘नवजोत सिंह सिद्धू की है पाकिस्तान से दोस्ती’ पर भड़के समर्थक, कैप्टन को कही ये बात

पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने भले ही अपना मुख्यमंत्री बदल लिया हो लेकिन अभी भी पार्टी के भीतर हालात ठीक नहीं हुए हैं। बयानों के साथ विवाद भी गहराता जा रहा है। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा था। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान के साथ दोस्ती हैं जो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताया है। अब नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पलटवार किया है।
नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू कोई एंटी-नेशनल नहीं हैं। अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फिर ऐसा कहा तो वह उनपर पूरी किताब खोल देंगे।

मोहम्मद मुस्तफा ने आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह इस समय नवजोत सिंह सिद्धू पर नहीं बल्कि गांधी परिवार पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम ऐसा बिल्कुल नहीं होने देंगे। नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार ने कहा कि उनके पास सबूत हैं, कैसे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए गलत काम किए हैं। ऐसे में उन्हें किसी तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। कैप्टन और हम लंबे समय तक एक परिवार की तरह रहे हैं लेकिन वो उन्हें कोई जवाब देने पर मजबूर ना करें।

इस्तीफे के बाद सिद्धू पर भड़के थे कैप्टन

ज्ञात हो कि शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद के इस्तीफा दिया था। उन्होंने आरोप लगाया था कि पिछले कुछ वक्त से कांग्रेस में उन्हें लगातार अपमानित महसूस करवाया जा रहा है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसी के साथ आरोप लगाया था कि नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान में वहां के प्रधानमंत्री और आर्मी चीफ के साथ दोस्ती है। ऐसे में सिद्धू के हाथ में किसी तरह की पावर होना राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू पर सीधा निशाना साधा था। कैप्टन ने कहा था कि अगर कांग्रेस सिद्धू को सीएम बनाती हो तो वो इसका विरोध करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया है।