Breaking News

नम आँखों से पिता को अंतिम विदाई देने पहुंचीं गौहर खान, इमोशनल कर देने वाली तस्वीरें आईं सामने

एक्ट्रेस गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का आज लंबी बीमारी के बाद इंतकाल हो गया है। उन्होंने उपचार के दौरान हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली। बुधवार को गौहर ने इंस्टाग्राम पर पिता की फोटोज साझा की थीं और उनकी सेहत जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ मांगी थी। गौहर की करीबी दोस्त प्रीति ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इंतकाल की जानकारी दी थी। वहीं अब पिता को अंतिम विदाई देते हुए गौहर खान की भावुक फोटोज सामने आई हैं। इन फोटोज में उनके साथ फैमिली के कई अन्य सदस्य भी नजर आ रहे हैं।

इन तस्वीरों को विरल भयानी ने शेयर कर जानकारी दी है कि गौहर ने अपने पिता की अंतिम यात्रा के लिए सभी इंतजाम किए हैं। पिता के अंतिम दर्शन को गौहर सफेद कपड़ों में पहुंचीं, उनका चेहरा मास्क से ढका हुआ नजर आ रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गौहर खान के पिता की अंतिम यात्रा में अधिक लोग शामिल नहीं होंगे। कोविड-19 से सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए उन्हें सिर्फ घरवालों के मैजूदगी में ही उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी।

गौहर खान की शादी के कुछ वक्त पहले ही हुई थी और अब पिता को खो देने की मायूसी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। वो सोशल मीडिया के माध्यम काफी वक्त से सभी से अपील करती दिखाई दे रही थीं कि उनके पिता के लिए दुआ करें। गौहर खान ने शादी की फोटोज के साथ-साथ अपने पिता की भी एक प्यारी सी फोटो साझा की थी, जो अब एक याद बनकर रह गई है।