Breaking News

धांसू प्लान्स! ये हैं Vi, Jio और Airtel के Number 1 3GB डाटा वाले रिचार्ज प्लान

टेलीकॉम कंपनियां इस समय अपने प्लान्स में काफी सारे बदलाव ला रही हैं. डायरेक्ट या इनडायरेक्ट तरीके से प्लान के शुल्क बढ़ाना, पुराने प्लान्स अचानक बंद कर देना या फिर नये प्लान्स लेकर आना. इन तमाम बदलावों के बीच आपके हाथों से अच्छे डाटा प्लान्स न निकल जाएं और आपको अपनी इंटरनेट आदि की जरूरतों से समझौता न करना पड़े, इसके लिए हम आपके लिए देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों के अच्छे डाटा प्लान्स की एक सूची लाए हैं.

आप इन प्लान्स और इनके बेनेफिट्स को अच्छे से समझिए और फिर फैसला कीजिए कि कौनसी कंपनी और उसका प्लान सबसे कमाल का है…

Vi का 501 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में Vi 501 रुपये के बदले 28 दिनों के लिए रोज 3GB डाटा और 100 एसएमएस, 16GB एक्स्ट्रा डाटा और एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन देता है. इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको हाई-स्पीड नाइट-टाइम इंटरनेट, वीकेंड रोलोवर डाटा बेनेफिट और वी मूवीज एण्ड टीवी का ऐक्सेस भी मिलेगा.

Vi का 701 रुपये वाला प्लान: अपने इस प्लान में Vi 701 रुपये में 3GB डाटा और 100 एसएमएस, अनगिनत वॉयस कॉल्स और एक साल का डिज्नी+हॉटस्टार मोबाइल का सब्सक्रिप्शन देता है. ऐडेड बेनेफिट्स की बात करें तो यहां भी आपको हाई-स्पीड नाइट-टाइम इंटरनेट, वीकेंड रोलोवर डाटा बेनेफिट और वी मूवीज एण्ड टीवी का ऐक्सेस मिलेगा. ये प्लान पिछले वाले से 200 रुपये महंगा है लेकिन इसकी वैधता भी दुगुनी हो जाती है. ये प्लान 56 दिन की वैधता के साथ आता है.

Vi का 901 रुपये वाला प्लान: 901 रुपये में आप रोज 3GB डाटा, 16GB एक्स्ट्रा डाटा, प्रतिदिन के 100 एसएमएस और एक साल के लिए डिज्नी+हॉटस्टार के वीआईपी सब्स्क्रिप्शन का मजा, 84 दिनों के लिए उठा पाएंगे. इस प्लान में आपको हाई-स्पीड नाइट-टाइम इंटरनेट, वीकेंड रोलोवर डाटा बेनेफिट और वी मूवीज एण्ड टीवी का ऐक्सेस भी मिलेगा. जियो का 349 रुपये वाला प्लान: जियो अपने इस प्रीपेड प्लान में ग्राहक को 349 रुपये में 28 दिनों के लिए रोज 3GB डाटा, अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉलिंग बेनेफिट और अनलिमिटेड डोमेस्टिक कॉलिंग की सुविधा दे रहा है. इन बेनेफिट्स के साथ इस प्लान में जियो के सभी एप्स का सब्स्क्रिप्शन भी मिलेगा.

जियो का 999 रुपये वाला प्लान: जियो 56 दिन की वैधता वाला कोई प्लान नहीं देता है. 999 रुपये वाला यह प्लान 84 दिनों की वैधता के साथ आता है. इसमें ग्राहक को रोज 3GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज के 100 एसएमएस मिलते हैं. साथ ही, सभी जियो एप्स का सब्स्क्रिप्शन भी फ्री में मिलता है.

एयरटेल का 398 रुपये वाला प्लान: 398 रुपये में एयरटेल 28 दिनों के लिए रोज 3GB डाटा और 100 एसएमएस, अनलिमिटेड कॉलिंग, Airtel Xstream Premium, विंक म्यूजिक और शॉ अकादेमी का सब्स्क्रिप्शन, फ्री हेलो ट्यून्स और FASTag ट्रान्जैक्शन्स पर 150 रुपये का कैशबैक देता है. इस प्लान में कोई स्ट्रीमिंग बेनेफिट्स नहीं हैं.

एयरटेल का 558 रुपये वाला प्लान: एयरटेल के इस प्लान की वैधता 56 दिन है. इस प्लान में एयरटेल के प्रीपेड ग्राहक को 558 रुपये में रोज 3GB डाटा, अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन और Airtel Xstream का एक्सेस, फ्री हेलो ट्यून्स, विंक म्यूजिक और अपोलो 24/7 केयर का सब्स्क्रिप्शन और FastAg की फ्री एक्सेस मिलेगी. एयरटेल 84 दिनों का कोई डाटा प्लान ऑफर नहीं करता.