Breaking News

धर्म छिपाकर और शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल में पुलिस (Police) ने एक युवक को गिरफ्तार (Arrested) किया है. युवक पर आरोप है कि उसने धर्म छिपाकर पहले तो नाबालिग लड़की (Minor girl) से दोस्ती की. फिर शादी का झांसा देकर उससे कई बार रेप (rape) किया. साथ ही पुलिस ने उस डॉक्टर को भी गिरफ्तार किया है जिसने रेप के बाद गर्भवती हुई नाबालिग लड़की का गर्भपात करवाया था.

मामला राजधानी भोपाल के कोलार इलाके का है. पुलिस के मुताबिक, फैजल नामक युवक ने शान पंडित नाम बताकर पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की. इसके बाद उसके साथ कई बार संबंध बनाए. यही नहीं, जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो बागसेवनिया इलाके के एक डॉक्टर से उसका अबॉर्शन भी करवा दिया.

नकली आधार कार्ड भी बनवाया
जब नाबालिग के परिजनों को इसकी जानकारी लगी तो वे 13 दिसंबर को अजाक थाने में बेटी को लेकर पहुंचे. जहां नाबालिग पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फैजल अब्बास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस को पता चला कि आरोपी ने जालसाजी करके नकली आधार कार्ड भी बनवाया है, जिसमें उसका नाम शान पंडित लिखा हुआ है.

आरोपी डॉक्टर भी गिरफ्तार
इसके बाद आरोपी फैजल अब्बास को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने नाबालिग लड़की का बागसेवनिया के एक क्लीनिक में गर्भपात कराया था. पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले में कार्रवाई जारी है.