Breaking News

‘दीदी दिन के और जीजा रात के योग के पोज सिखाते है’, शिल्पा-शमिता पर भड़के लोग, सुनाई खरी-खोटी

अपने पति राज की वजह से सुर्ख़ियों में चल रही है, जो देखो वह उनके ही बारे में बता कर रहा है। चारो तरफ उनके बारे में ही बात चल रही है।

आप सबा जानते है की उनके पति के कारनामो की वजह से वह लोगो के दिमाग में है। आप को भी पता है की उनके पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्मे बनाने और उन्हें एप्प पर डालने की वजह से इस दलदल में फसे हुए है।

राज मुंबई पुलिस की गिरफ्त में है और करीब 27 जुलाई तक वह पुलिस हिरासत में ही रहेंगे। जब इस केस की जाँच हुई तो पुलिस ने राज के अलावा और 11 लोगो को गिरफ्तार किया।

पर कहा जा रहा है की इन सबमे मुख आरोपी राज कुंद्रा है। राज की वजह से शिल्पा बॉलीवुड में सबके निशाने पर बनी हुई है। शिल्पा के बाद अब लोग राज की साली शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी पर नजर गड़ाए है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की की शिल्पा की छोटी बहन 42 वर्षीय शमिता ने सोशल मीडिया अपर एक पोस्ट की थी,

इनकी इस पोस्ट पर लोगो ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। आपको बता दे की हाल ही में “हंगामा 2” फिल्म रिलीज़ हुई है और शिल्पा इसमें मैन रोल में है और इसी को लेकर शमिता ने एक खास पोस्ट की थी।

इस पोस्ट के कैप्शन में शमिता ने लिखा, “डार्लिंग मुनकी (शिल्पा) को हंगामा 2 की रिलीज पर बधाई”। उन्होंने आगे लिखा में जानती हूँ की इस फिल्म को लेकर तुमने और तुम्हारी टीम ने काफी मेहनत की है और में तुम्हारे साथ हूँ और में जानती हूँ की जीवन में तुमने कई उतार-चढ़ाव देखे है और में ये भी जानती हूँ,

इन सब चीजों से तुम हमेशा मजबूत होकर ही निकली हो। ये समय भी निकल जायेगा डार्लिंग और हंगामा 2 की पूरी टीम को मेरी और से बधाई।

शमिता की ऐसी पोस्ट को देख कर लोगो ने बहुत भद्दे कमैंट्स उन पर किये। एक यूज़र ने लिखा, “जीजा जी को पुलिस ने क्यों पकड़ा है”।

और एक यूज़र ने लिखा “शुभकामनाओ की जरूरत आपके जीजा को है”, एक ने लिखते हुए कहा “आपकी बहन सुबह का योग सिखाती है और आपके जीजू रात का”।