Breaking News

दिव्यांग बच्ची से पड़ोसी ने किया रेप, चीख सुनकर पहुंची मां; घर पर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश के भोपाल के कोलार इलाके में पांच साल की मूक-बधिर बच्ची से बलात्कार के आरोप में उसके मोहल्ले में रहने वाले 56 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. कोलार थाना के निरीक्षक चंद्रकांत पटेल ने बताया कि घटना गुरुवार दोपहर की है. बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला हरि नारायण उसे अपने घर ले गया और उससे बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि बच्ची की चीख को सुनकर पास में रहने वाली एक महिला ने उसके घर जाकर उसकी मां को बताया.

मामला जिले के ऊना रोड पर स्थित एक गांव का है। पीड़िता का परिवार मूलरूप से मध्य प्रदेश का है और इन दिनों इलाके के एक गांव में किसान की मोटर पर ही रह रहा है। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह मूलरूप से मध्य प्रदेश की रहने वाली है। इन दिनों वह जिले के एक गांव में किसान की मोटर पर रहती हैं।

कुछ दिन पहले उसका पति मध्य प्रदेश गया था। इस दौरान बेटी के पेट में दर्द होने पर वह उसे एक डॉक्टर के पास लेकर गई। डॉक्टर ने उसे सिविल अस्पताल भेज दिया। जहां पता चला कि उसकी बेटी गर्भवती है। इसके बाद उसने वन स्टाप सेंटर की मदद से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। महिला ने बताया कि वह और उसका पति मजदूरी करते हैं। बच्चे घर में अक्सर अकेले रहते हैं।

बेटी दिमागी तौर पर कमजोर है। इसका फायदा उठा किसी ने उसके साथ गलत काम किया है। नौ नवंबर रात को उसे प्रसव पीड़ा होने लगी। सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया। प्रसव के बाद पीड़ित की हालत बिगड़ने पर मेडिकल कॉलेज (अमृतसर) भेज दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना सदर के एसएचओ लोमेश ने बताया कि डीएनए टेस्टिंग के जरिये दुष्कर्म के आरोपी का पता लगाकर आरोपी को जल्द काबू किया जाएगा।