Breaking News

दिल्ली में दो गुटों में झड़प के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता की मौत

केंद्र दिल्ली के रंजीत नगर में दो समूहों के बीच हुई झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसके दो दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई है, जो बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।
भाजपा नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत उमेओ ने ट्विटर पर आरोप लगाया कि नितेश की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वह एक हिंदू और बजरंग दल का कार्यकर्ता था।हालांकि, पुलिस ने उसके दावे को खारिज कर दिया और कहा कि यह दो समूहों के बीच की लड़ाई थी और इस मामले में कोई सांप्रदायिक कोण नहीं था।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को शादीपुर इलाके में दो गुटों में झड़प हो गई. अधिकारी ने बताया कि एक गुट में नितेश, आलोक और मोंटी थे जबकि दूसरी तरफ तीन अन्य युवक थे.
“उनके बीच एक तर्क था जो गर्म हो गया और जल्द ही एक लड़ाई शुरू हो गई। नितेश और आलोक घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। शुरू में, पीड़ितों ने पुलिस के सामने कोई बयान नहीं दिया। हमने आईपीसी की धारा 308 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की। रंजीत नगर पुलिस स्टेशन में,” अधिकारी ने कहा।
पुलिस की टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई है। इस बीच इलाज के दौरान घायल नितेश ने दम तोड़ दिया।पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज मिल गई है।
पुलिस ने कहा कि उन्होंने मामले में शामिल आरोपियों की पहचान कर ली है। आरोपियों की पहचान उफीजा, अदनान और अब्बास के रूप में हुई है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।पुलिस ने बताया कि नितेश और आलोक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है। मामले में आगे की जांच जारी थी।